फिरोजाबाद: पानी से भरी बाल्टी में गिरा मासूम, डूबकर मौत

जानकारी के मुताबिक सनेही नगर निवासी प्रेम नरायन का आठ माह बेटा शौर्य रात को मां के बर्तन धोने के दौरान आसपास खेल रहा था. बर्तन धोने के बाद मां घर में ही बने शौचालय में चली गई.

News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 12:43 PM IST
फिरोजाबाद: पानी से भरी बाल्टी में गिरा मासूम, डूबकर मौत
पानी से भरी बाल्टी में गिरा मासूम, डूबकर मौत
News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 12:43 PM IST
फिरोजाबाद के थाना जसराना क्षेत्र में सोमवार रात दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक मकान के बाथरूम में रखी पानी से भरी बाल्टी में आठ महीने का बच्चा गिर गया, जिसमें डूबकर उसकी मौत हो गई. परिजन बच्चे को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित किया. बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

घटना जसराना क्षेत्र के सनेही नगर की है. जानकारी के मुताबिक सनेही नगर निवासी प्रेम नरायन का आठ माह बेटा शौर्य रात को मां के बर्तन धोने के दौरान आसपास खेल रहा था. बर्तन धोने के बाद मां घर में ही बने शौचालय में चली गई, तभी शौर्य खेलते हुए पानी से भरी बाल्टी के पास पहुंच गया.

रोते बिलखते परिजन
रोते बिलखते परिजन


मासूम किसी तरह पानी से भरी बाल्टी में गिर गया. जब तक मां बाथरूम से निकल कर आयी, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. परिजन फौरन बच्चे को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

ये भी पढे़ं:

संसद की तरह अब यूपी विधानसभा भी होगी प्लास्टिक मुक्त

बेकाबू ट्रक ने टाटा मैजिक और टेंपो को मारी टक्कर, 16 लोगों की मौत
Loading...

इतिहास के धरोहर को जिंदा रखने के लिए रायबरेली के इस शख्स ने मांगा चंदा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 12:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...