रेलवे ट्रैक पर मिला पति का शव, पत्‍नी पर हत्‍या का संदेह

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गांन नगला जलुआ में रहने वाले युवक सुनील रात में अपने घर में चैन की नींद सोए हुए थे लेकिन सुबह रेलवे ट्रैक पर उनकी लाश मिली.


Updated: June 9, 2018, 3:00 PM IST

Updated: June 9, 2018, 3:00 PM IST
यूपी के फिरोजाबाद में एक युवक की हत्‍या का मामला सामने आया है. घटना के पीछे प्रेम प्रसंग की आशंका जतायी जा रही है. संदेह जताया जा रहा है कि पत्‍नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्‍या कर दी. पहली नजर में दोषी पाकर पुलिस ने पत्‍नी को गिरफ्तार कर लिया है.

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गांन नगला जलुआ में रहने वाले युवक सुनील रात में अपने घर में चैन की नींद सोए हुए थे लेकिन सुबह हुई तो घरवालों को अपने कमरे में नहीं मिले. परिजनों की पड़ताल में सुनील मृतक अवस्‍था में रेलवे ट्रैक पर मिले. शव देखकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पत्नी से पूछताछ के दौरान पत्नी पुलिस को कोई भी साफ साफ जानकारी नहीं दे सकी.

पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाते हुआ मृतक के परिजनों और पड़ोसियों से बात की. जांच में यह तथ्य सामने आया कि मृतक के घर किसी युवक का आना- जाना था. कत्‍ल की रात्रि में भी दो युवक आये थे,जिनके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. पुलिस ने प्रथम दृश्टया पत्नी को हिरासत में ले लिया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर