सीएम योगी को सरकार चलाने का ढंग नहींः राम गोपाल यादव

राम गोपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि उनको सरकार चलाने नहीं आता है. जब से राज्य में भाजपा की सरकार बनी है तब से अधिकारी बेलगाम हो गए हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 11, 2018, 10:55 PM IST
सीएम योगी को सरकार चलाने का ढंग नहींः राम गोपाल यादव
फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 11, 2018, 10:55 PM IST
समाजवादी पार्टी के प्रमुख महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल यादव ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बुधवार को कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री को सरकार चलाने का ढंग नहीं मालूम है. यही वजह है कि उत्तर प्रदेश में पिछले एक साल में भ्रष्टाचार के मामले बढ़ गए हैं.  साथ ही नौकरशाही बेलगाम हो गई है.

राम गोपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि उनको सरकार चलाने नहीं आता है. जब से राज्य में भाजपा की सरकार बनी है तब से अधिकारी बेलगाम हो गए हैं. वे जनता की बात नहीं सुनते हैं. इस दौरान उन्होंने इटावा जनपद के एसएसपी पर भी निशाना साधा और कहा कि इतना भ्रष्ट एसपी इटावा में कभी नहीं आया.

बता दें कि प्रोफेसर राम गोपाल यादव ने एक धार्मिक समारोह के उद्घाटन के दौरान फिरोजाबाद जनपद के शिकोहाबाद शहर में ये बातें कहीं. राम गोपाल यादव ने कहा कि वे लगातार भगवान से यही प्रार्थना करते हैं कि यह सरकार कैसे भी चली जाय.

ये भी पढ़ें- बहराइच: दुर्गा प्रतिमा स्थापना को लेकर दो पक्ष में पथराव, 250 के खिलाफ FIR

उन्होंने केन्द्र सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार तेल कंपनियों को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है. साथ ही बड़े लोगों को लाभ भी पहुंचा रही है. उन्होंने कहा कि एक तरफ गरीब आदमी को लोन देने के लिए उसका खेत और घर तक गिरवी रख लेती है, वहीं बड़े आदमियों को आसानी से कर्ज मिल जाता है.

ये भी पढ़ें- यूपी: एनकाउंटर और मुआवजे की पॉलिटिक्स में अलीगढ़ पर चुप्पी
First published: October 11, 2018, 10:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...