लाइव टीवी

फिरोजाबाद में अधिवक्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, टूटी चूड़ियों से खुलेगा राज

Arvind Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 20, 2020, 11:51 AM IST
फिरोजाबाद में अधिवक्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, टूटी चूड़ियों से खुलेगा राज
फिरोजाबाद में अधिवक्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (फाइल फोटो)

जहां चिंतामणी जैन एडवोकेट (74) अपने मकान में अकेले रहते थे. बेटा प्रशांत जैन उर्फ राजा पूना में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है तथा उनकी पुत्रियां दीप्ति जैन व निधी जैन की शादी हो चुकी है वह भी पूना में रहतीं हैं.

  • Share this:
फिरोजाबाद. फिरोजाबाद (Firozabad) जनपद के टूंडला शहर के एक अधिवक्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. शव घर में औंधे मुंह पड़ा मिला. उसके सिर से खून बह रहा था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वैड व फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट टीम को बुलाकर पड़ताल की है. वहीं कमरे में कुछ चूड़ियां भी टूटी मिली है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही यह साफ हो सकेगा कि बुजुर्ग की मौत कैसे हुई.

घटना टूण्डला के स्टेशन रोड की है. जहां चिंतामणी जैन एडवोकेट (74) अपने मकान में अकेले रहते थे. बेटा प्रशांत जैन उर्फ राजा पूना में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है तथा उनकी पुत्रियां दीप्ति जैन व निधी जैन की शादी हो चुकी है वह भी पूना में रहतीं हैं. रविवार शाम उनकी पुत्री निधि का फोन उनके परिचित अनुराग शर्मा को आया. बेटी ने पिता का मोबाइल स्विच ऑफ होना बताया तथा जानकारी करने को कहा.

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
जांच पड़ताल में जुटी पुलिस


अनुराग जब उनके घर पहुंचा तो चिंतामणी जैन घर में मृत अवस्था में पड़े थे. अनुराग ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस एवं अन्य परिवार व रिश्तेदार पहुंच गए. पुलिस के अनुसार शव के ऊपर एक कपड़ा पड़ा था. उन्होंने शव को सीधा किया. सिर से खून बहकर सूख गया था तथा शरीर अकड़ा था. पुलिस ने तत्काल डॉग स्क्वैड व फ्रिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम को बुलाया है. परिजनों का कहना था कि घर से किसी भी प्रकार की लूट आदि जैसा प्रतीत नहीं हो रहा, किंतु कमरे के बाहर कुछ सामान व टूटी चूड़ियों के पड़े होने से हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ें:

यूपी एटीएस ने वाराणसी से ISI एजेंट राशिद को किया गिरफ्तार, बड़ी साजिश का खुलासा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 11:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर