लाइव टीवी

यूपी में फिर गैंगरेप: एक्सीडेंट की खबर देकर भाई के दोस्तों ने ही बनाया हवस का शिकार

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 5, 2019, 8:38 AM IST
यूपी में फिर गैंगरेप: एक्सीडेंट की खबर देकर भाई के दोस्तों ने ही बनाया हवस का शिकार
छात्रा ने पुलिस को बताया कि दो आरोपियों को वह पहचानती है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा की छात्रा के साथ ये वारदात (Gang rape) उस वक्त हुई जब वो सुबह कोचिंग (Coaching) पढ़ने जा रही थी रास्ते में उसके भाई का दोस्त मिला जिसने उसे सूचना दी कि उसके भाई का एक्सीडेंट (accident) हो गया है वो तुरंत उसके साथ चले.

  • Share this:
फिरोजाबाद/आगरा. यूपी के फिराजोबाद (Firozabad) में आगरा (Agra) की रहने वाली एक छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) करने का मामला सामने आया है. दिल को झगझोर देने वाली इस घटना में आरोपी और कोई नहीं बल्कि पीड़िता के भाई के दोस्त थे, जिन्होंने छात्रा को उसके भाई के एक्सीडेंट (accident) की झूठी खबर देकर अगवा किया. फिर सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगेरप की घटना को अंजाम दिया.

कोचिंग पढ़ने जा रही थी छात्रा
छात्रा के साथ ये वारदात उस वक्त हुई जब वो सुबह कोचिंग (Coaching) पढ़ने जा रही थी. तभी रास्ते में उसके भाई का दोस्त मिला, जिसने उसे सूचना दी कि उसके भाई का एक्सीडेंट हो गया है, वो तुरंत उसके साथ चले. घबराई किशोरी उसकी बातों में आ गई और उसकी बोलेरो गाड़ी में बैठ गई. कुछ दूर जाने पर उसके तीन दोस्त और गाड़ी में सवार हो गए. छात्रा जब तक कुछ समझ पाती उसे अगवा (Kidnapped) कर फिरोजाबाद (Firozabad) ले जाया गया, जहां चारों आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया.

gang rape, firozabad,agra
पुलिस पीड़ित छात्रा को पचोखरा थाने लेकर आई


पुलिस के मुताबिक, छात्रा ने जो बयान दिया है उसके अनुसार भाई के एक्सीडेंट (accident) की खबर सुनने के बाद वह उसके दोस्त की गाड़ी में बैठ गई थी. आरोपियों में से दो लोगों को वह पहचानती है. छात्रा ने बताया कि ये लोग उसे एक अनजान और सुनसान जगह पर ले गए, जहां इन लोगों ने छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद उसे बेहोशी की हालत में फिरोजाबाद जनपद के पचोखरा थाना क्षेत्र में फेंक कर फरार हो गए. होश में आने पर छात्रा ने 112 नंबर पर पुलिस को जानकारी दी.

सूचना मिलने पर पुलिस छात्रा को पचोखरा थाने लेकर आई जहां उससे पूछताछ की गई. साथ ही आरोपियों के बारे में भी जानकारी हासिल की गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी थाने पहुंचे व पीड़िता के परिजन को सूचना दी गई. पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण (Medical examination) के लिए अस्पताल भेजा गया. एसपी सिटी (SP City) के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी गईं हैं.

Loading...

ये भी पढ़ें - मिर्जापुर में युवती के साथ चार लोगों ने किया गैंगरेप, CRPF का जवान भी वारदात में शामिल

यूपी के इस सरकारी स्कूल के स्टूडेंट्स छील रहे घास, मना करने पर नंबर काटने की धमकी...


प्रो. फ़िरोज़ खान को लेकर BHU में शुरू हुआ पोस्टर वार, लिखा 'गैर हिंदू प्रवेश वर्जित'!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 7:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...