विदाई से पहले इंसाफ के सड़क पर लिए उतरी दुल्हन, पुलिस पर लगाया आरोप

ल्हन ने आरोप लगाया कि उन्होंने जब पुलिस को सूचना दी. तो पुलिस ने आरोपियों को तो पकड़ कर छोड़ दिया लेकिन दुल्हन के भाई को पकड़कर थाने में बैठा लिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 6, 2018, 7:53 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 6, 2018, 7:53 PM IST
यूपी के फिरोजाबाद में अपनी विदाई से ठीक पहले एक दुल्हन को इंसाफ की खातिर सड़क पर उतरना पड़ा. दुल्हन ने अपने परिवार की महिलाओं के साथ हाइवे को जाम कर दिया. दुल्हन दरअसल पुलिस की कार्यशैली से नाराज है, उसका आरोप है कि छेड़छाड़ की शिकायत करने पर पुलिस ने उसके ही भाई को आरेस्ट कर लिया है.

दुल्हन का कहा है  कि उसकी बारात में मोहल्ले के ही दबंगों ने खलल डालने की कोशिश की. साथ ही बारातियों को मारा पीटा और बारात में आई महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की. दुल्हन ने आरोप लगाया कि उन्होंने जब पुलिस को सूचना दी. तो पुलिस ने आरोपियों को तो पकड़ कर छोड़ दिया लेकिन दुल्हन के भाई को पकड़कर थाने में बैठा लिया. पुलिस का इस कार्यशैली के विरोध में दुल्हन को सड़क पर उतरना पड़ा.

ये पूरी घटना रामगढ़ थाना क्षेत्र के सम्राट नगर की है जहां कल्पना नामक एक महिला की बारात आई थी आरोप है कि मोहल्ले के ही शेखर और पप्पू ने शराब के नशे में बारातियों के साथ मारपीट की और बारात में आई महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की. घटना की सूचना पर पुलिस आई और तीन लोगों को पकड़ कर अपने साथ ले गई जिनमें एक दुल्हन का भाई विजय भी था.

ये भी पढ़ें: News18 Impact: महिला से रेप की कोशिश करने वाले 2 दरिंदे गिरफ्तार

इसके बाद दुल्हन ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई और अपने भाई को छुड़ाने के लिए अपनी डोली उठने से पहले हाइवे को जाम किया. जाम की सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने दुल्हन को भरोसा दिया कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी और उसके भाई को छोड़ दिया जाएगा. तब जाकर दुल्हन ने जाम खोला इस बारे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कहना है कि यह झगड़े का मामला है और दोनों पक्षों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की जा रही है.
(अरविंद की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात होंगे 40 से कम उम्र वाले जवान
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर