अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल, महिला ने दी जान

ये घटना जसराना थाना क्षेत्र के गांव औरंगाबाद की है. पिछले काफी दिनों से महिला ब्‍लैकमेलिंग से परेशान थी तभी बीती रात जब महिला का पति बाहर कुछ काम के लिए बाहर निकला था, जब घर वापस आया तो पत्‍नी का शव फांसी के फंदे से लटका मिला


Updated: July 28, 2018, 11:10 AM IST

Updated: July 28, 2018, 11:10 AM IST
यूपी के फिरोजाबाद में ब्लैकमेलिग से परेशान एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.आरोप है गांव के ही तीन युवकों ने  महिला का अश्लील वीडियो बना लिया था, जिसको लेकर वह हर दिन महिला को ब्लैकमेल करते थे. इससे ही तंग अाकर महिला ने जान दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये घटना जसराना थाना क्षेत्र के गांव औरंगाबाद की है. पिछले काफी दिनों से महिला ब्‍लैकमेलिंग से परेशान थी तभी बीती रात  जब महिला का पति बाहर कुछ काम के लिए बाहर निकला था, जब घर वापस आया तो पत्‍नी का शव फांसी के फंदे से लटका मिला.आनन-फानन में पति ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने शव का पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस मामले में पति का आरोप है कि ब्‍लैकमेलिंग में संलिप्‍त आरोपियों के खिलाफ काफी दिनों बाद केस दर्ज किया गया और केस दर्ज होने के बाद भी अभियुक्तों पर शिकंजा नहीं कसा गया.इसकी वजह से अभियुक्तों ने पीडिता को और ज्यादा ब्लैकमेल किया. इससे परेशान होकर महिला ने खुदकुशी जैसा कदम उठाया. वहीं इस बारे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पूरे प्रकरण की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को दी गयी है और जो भी दोषी होगा असके खिलाफ कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ें: पाकिस्‍तान: 15 एकड़ में ट्रेनिंग सेंटर बना रहा जैश-ए-मोहम्‍मद, बच्‍चों को सिखाएगा जिहाद 

यह भी पढ़ें: यूपी दौरे पर पीएम मोदी, लखनऊ को देंगे सैकड़ों सौगात
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर