लाइव टीवी
Elec-widget

फिरोजाबाद: कार ड्राइवर ने एमपी पुलिस के जवान को सड़क पर गिराकर जमकर पीटा, वीडियो वायरल

Arvind Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 30, 2019, 12:34 PM IST
फिरोजाबाद: कार ड्राइवर ने एमपी पुलिस के जवान को सड़क पर गिराकर जमकर पीटा, वीडियो वायरल
मध्यप्रदेश पुलिस के जवान पर एक कार ड्राइवर ने सड़क पर हमला कर दिया.

दरअसल बताया जा रहा है कि इस पुलिसकर्मी ने ईको कार ड्राइवर से मुफ्त में बैठाने को कहा था लेकिन इको ड्राइवर ने मना कर दिया. इसके बाद पुलिसवाले और ड्राइवर के बीच कुछ कहासुनी हो गई.

  • Share this:
फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद (Firozabad) में एक खाकी वर्दीधारी शख्स का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस शख्स को एक ईको कार ड्राइवर सड़क पर गिराकर जमकर पीट रहा है. बताया जा रहा है कि पिटने वाला खाकी वर्दीधारी मध्य प्रदेश पुलिस का जवान है, जिसका ईको कार ड्राइवर से आगरा में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. यह वीडियो टूंडला थाना क्षेत्र के उसायनी चौराहे का बताया जा रहा है.

आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है. खाकी बर्दीधारी को यह युवक गिरेवान पकड़कर पीट भी रहा है और जमीन पर गिराकर घसीट भी रहा है. दरअसल बताया जा रहा है कि इस पुलिसकर्मी ने ईको कार ड्राइवर से मुफ्त में बैठाने को कहा था लेकिन इको ड्राइवर ने मना कर दिया. इसके बाद पुलिसवाले और ड्राइवर के बीच कुछ कहासुनी हो गई. वहां तो बात खत्म हो गई. इसके बाद पुलिसवाला बुलेरो में बैठकर फ़िरोज़ाबाद की तरफ आ रहा था, इसी दौरान टूंडला थाना क्षेत्र में ईको कार उसी बुलेरो से टकरा गई.

एक्सीडेंट के बाद बुलेरो का पक्ष लिया तो पीटने लगा कार ड्राइवर

इसके बाद पुलिसवाले ने बुलेरो ड्राइव का पक्ष लिया, जिसके बाद ईको कार ड्राइवर ने पुलिसवाले को पकड़ लिया और उस पर हमला कर दिया. उस पर कई संगीन आरोप आरोप भी लगाए. ईको चालक ने उसे जमीन पर गिरा लिया उसकी खींचा-तानी भी की. विवाद बढ़ा तो स्थानीय चौकी की पुलिस भी आ गई हालांकि इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं हुआ है. पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला रफा-दफा कर दिया. मामला दो दिन पुराना बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार ने यूपी पुलिस में किया बड़ा बदलाव, इतिहास हो गई है .303 रायफल

डीएम हुए सख्त तो शुरू हुई ताबड़तोड़ कार्रवाई, कई लीटर मिलावटी दूध पकड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कासगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 12:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...