लाइव टीवी

फिरोजाबाद में बस-ट्रक में ‌भिड़ंत, 20 से अधिक यात्री घायल

News18 Bihar
Updated: November 4, 2019, 8:20 AM IST
फिरोजाबाद में बस-ट्रक में ‌भिड़ंत, 20 से अधिक यात्री घायल
हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया.

घटना फिरोजाबाद (Firozabad) के मटसेना थाना क्षेत्र की है. घायलों में से 10 यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल में रेफर किया गया है.

  • Share this:
फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) में सोमवार को एक भीषण सड़क हादसा हो (road accident) गया. आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे (Agra Lucknow express way) पर तेज रफ्तार बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. इससे बस में सवार दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों में से कई की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, सड़क हादसा फिरोजाबाद जिले के मटसेना थाना क्षेत्र में हुआ है. हादसे में बस में सवार 20 से अधिक लोग घायल हो गए. जिसमें से 10 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों को जिला संयुक्त चिकित्सालय शिकोहाबाद में भर्ती कराया गया. यहां प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने गंभीर घायल यात्रियों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया. स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि सभी लोग विधूना से गुड़गांव जा रहे थे.

26 अक्टूबर को भी हुआ था हादसा
बता दें कि बीते 26 अक्टूबर को भी फिरोजाबाद में एक सड़क हादसा हुआ था. यात्रियों से भरी एक वॉल्वो बस की ट्रक से टक्कर हो गई थी. इस हादसे में 12 से ज्यादा लोग घायल हुए थे. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घयालों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया था. इनमें से छह लोगों की हालत गंभीर बनी हुई थी. वॉल्वो बस यात्रियों को लेकर जयपुर से कानपुर जा रही थी. रास्ते में फिरोजाबाद के नसीरपुर थाना क्षेत्र स्थित आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वो सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक से टकरा गई थी.

(रिपोर्ट- अरविंद)

ये भी पढ़ें- अयोध्या में बनेगी भगवान राम की प्रतिमा, विश्वस्तरीय 'ब्रांडिंग' की तैयारी

यूपी के मंत्री ने दी सलाह- प्रदूषण से निपटने के लिए 'यज्ञ' करवाए सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 7:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...