Home /News /uttar-pradesh /

फिल्मी स्टाइल में पाइप से उतरकर अस्पताल से भाग रहा था Corona मरीज, पकड़ने पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा

फिल्मी स्टाइल में पाइप से उतरकर अस्पताल से भाग रहा था Corona मरीज, पकड़ने पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा

पत्रकार ने वीडियो शेयर कर अपना दर्द बयां किया. सांकेतिक फोटो.

पत्रकार ने वीडियो शेयर कर अपना दर्द बयां किया. सांकेतिक फोटो.

कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से बचने के लिए किए जा रहे तमाम उपायों के बीच कई जगह कोरोना संक्रमित मुसीबत का सबब बन रहे हैं.

फ़िरोज़ाबाद. कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से बचने के लिए किए जा रहे तमाम उपायों के बीच कई जगह कोरोना संक्रमित मुसीबत का सबब बन रहे हैं. कहीं अस्पतालों से कोरोना मरीजों के डांस और मनोरंजन के वीडियो वायरल हो रहे हैं तो कहीं से उनकी करतूतों से परेशानी की खबर आ रही है. ऐसे ही एक मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले के एक अस्पताल से सामने आया है. यहां एक कोरोना मरीज ने फिल्मी स्टाइल में हाई वोल्टेज ड्रामा अस्पताल में किया है. इतना ही नहीं मरीज पर अस्पताल के गार्ड के साथ मारपीट के आरोप भी लगे हैं. मामले की जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक में घटना फिरोजाबाद के मेडिकल कॉलेज अस्पताल की है. यहां कोविड-19 वार्ड से एक मरीज बीते बुधवार की रात भागने की कोशिश करने लगा. इसके लिए वो अस्पताल की तीसरी मंजिल की पाइप से उतरने लगा. पाइप से उतरते गार्ड ने उसे देख लिया. बताया जा रहा है कि मरीज के उतरने के बाद गार्ड ने उसे पकड़ लिया. इससे मरीज आक्रोशित हो गया और उसने पास में रखे डंडे से गार्ड की पिटाई कर दी. मरीज के इस रवैय्ये से अस्पताल में काफी देर तक दहशत का माहौल रहा.

पीपीई किट पहनकर पुलिस ने पकड़ा
अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक मरीज ने पाइप के सहारे उतरकर भागने की कोशिश की. इस मरीज पर जब गार्ड की नजर पड़ी तो उसने उसे रोका, जिस पर मरीज ने गार्ड की डंडों से पिटायी कर डाली. गार्ड की सूचना पर मेडीकल स्टाफ और कॉलेज के प्राचार्य मौके पर पहुंचे, जिन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने पीपीई किट पहनकर मरीज को पकड़ा और उसे एक अलग कमरे में आइसोलेट किया गया है. इधर जब मरीज से कुछ भी पूछा जाता तो वह बालाजी-बालाजी ही चिल्ला रहा था. मरीज की तबीयत ठीक होने के बाद पुलिस उससे पूछताछ करेगी.

ये भी पढ़ें:
अयोध्या ढांचा ध्वंस मामला: अभियोजन की गवाही पूरी, 32 आरोपी कोर्ट में तलब

राजस्थान और MP के बाद झांसी में टिड्डी दल का हमला, 26 साल में पहली बार हुआ ऐसा

Tags: Corona Infected, Firozabad News, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर