COVID-19: फिरोजाबाद में सेनेटाइज कर रहे कर्मचारियों पर दबंगों का हमला, 3 गिरफ्तार
Firozabad News in Hindi

COVID-19: फिरोजाबाद में सेनेटाइज कर रहे कर्मचारियों पर दबंगों का हमला, 3 गिरफ्तार
फिरोजबाद में सेनिटाइज कर रहे कर्मियों को पीटने का मामला सामने आया है. (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले में कोविड-19 (COVID-19) से बचाव के लिए सेनेटाइज कर रहे कर्मचारियों पर गुरुवार को कुछ दबंग लोगों ने हमला कर दिया. मामला आजाद नगर के गिहार बस्ती का है.

  • Share this:
फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले में कोविड-19 (COVID-19) से बचाव के लिए सेनेटाइज कर रहे कर्मचारियों पर गुरुवार को कुछ दबंग लोगों ने हमला कर दिया. मामला आजाद नगर के गिहार बस्ती का है. इसके बाद सेनेटाइज कर रहे निगमकर्मियों ने काम रोक दिया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कर्मचारियों को पीटने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामले में 4 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. थाना लाइनपार क्षेत्र का मामला है.

आपको बता दें कि इससे पहले मुरादाबाद में मेडिकल टीम पर हमला हुआ था तो सूबे सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने साफ शब्‍दों में कहा था कि जो भी पुलिस, मेडिकल टीम या फिर सफाई कर्मचारियों पर हमला करेगा पर सख्‍त कार्रवाई की जानी चाहिए.

उत्‍तर प्रदेश में अब तक 727 केस, 55 पूरी तरह से स्वस्थ्य
प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि प्रदेश में अबतक 727 केस सामने आए हैं. उपचार के बाद 727 में से 55 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें घर भेज दिया गया है. जबकि 11 मरीजों की मौत हुई है, उन्होंने बताया कि मृतक पहले से ही किसी ना किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थे. प्रदेश के 44 जनपद कोरोना से प्रभावित हुए हैं.
देश भर में कोरोना वायरस से 414 मौत, संक्रमितों की संख्या 12,380 पहुंची


उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना वायरस के कारण मरने वाले लोगों की संख्या गुरुवार को 414 हो गई और मामलों की संख्या बढ़कर 12,380 तक पहुंच गई. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह जानकारी दी. मंत्रालय ने बताया कि कोविड-19 के 10,477 मरीजों का अभी भी इलाज चल रहा है, जबकि 1,488 लोग ठीक हो चुके हैं और उन्हें अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है और एक विदेशी नागरिक अपने देश चला गया है. कुल मामलों में 76 विदेशी नागरिक शामिल हैं. मंत्रालय ने अपने अद्यतन आंकड़ों में कहा है कि बुधवार शाम से 22 मौतें हुई हैं.

ये भी पढ़ें

COVID-19: लॉकडाउन के दौरान पीड़ितों के लिए संजीवनी बनी सीएम हेल्पलाइन

कासगंज: मकान विवाद में दिव्यांग ने महिला को मारी गोली, मर्डर का वीडियो वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज