पिता कर रहा था बेटी के साथ रेप, 6 साल में तीसरी बार अबॉर्शन के लिए किया मजबूर

पीड़ित लड़की की तहरीर पर पुलिस ने पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 5, 2019, 11:40 AM IST
पिता कर रहा था बेटी के साथ रेप, 6 साल में तीसरी बार अबॉर्शन के लिए किया मजबूर
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 5, 2019, 11:40 AM IST
फिरोजाबाद में पिता-पुत्री के रिश्तों को कलंकित कर देने का मामला सामने आया है. जहां 22 साल की बेटी ने सगे पिता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उत्तर के कोटला रोड निवासी 22 वर्षीय युवती की मानें तो उसका पिता छह वर्षों से उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा है. लोक लाज के डर से उसने किसी से कुछ नहीं कहा. वह पिता की सारी बातें मानती रही. वह अपनी बेटी को जान से मारने की धमकी देकर उसका रेप कर रहा था. पीड़ित लड़की की तहरीर पर पुलिस ने पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

युवती ने पुलिस को आप बीती बताई. उसकी बात सुनकर पुलिस अधिकारी हैरत में पड़ गए. पीड़ित युवती ने बताया कि उसका पिता छह वर्षों से उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा है. लोक लाज के डर से उसने किसी को कुछ नहीं बताया. वह पिता की सारी बातें मानती रही. वह मन ही मन घुटती रही. युवती के मुताबिक वो दो बार गर्भवती हुई. इस बार फिर गर्भपातका दबाव बना रहा था. इसी बात को लेकर पिता ने युवती के साथ मारपीट कर दी. पिटाई से युवती के सब्र का बांध टूट गया.

उसने फौरन डायल 100 पर फोन कर पुलिस को जानकारी दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. सीओ सिटी संजय वर्मा ने बताया युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है.

ये भी पढ़ें:

EVM खराब होने के बाद यूपी के इन जिलों में कल होगा दोबारा मतदान

Lok Sabha Elections 2019: चिलचिलाती धूप में चंद पैसों की लालच में मोहरा बने ये मासूम!

कांग्रेस पर प्रहार के बाद अब मायावती ने समर्थकों से की राहुल-सोनिया को वोट देने की अपील
Loading...

योगी के हमशक्ल के साथ घूम रहे हैं अखिलेश यादव, CM ने दिया ये जवाब

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 5, 2019, 11:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...