अधिकारियों की लगी क्‍लास, अब डीएम दफ्तर में सुननी होगी शिकायत

जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने निर्देश दिए हैं कि अब अधिकारियों को उनके दफ्तर में बैठकर जनता की शिकायतें सुननी होगी और जल्‍द से जल्‍द इन समस्‍याओं का निपटारा भी करना होगा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 27, 2018, 1:00 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 27, 2018, 1:00 PM IST
यूपी के फिरोजाबाद जिले में डीएम ने अधिकारियों की क्‍लास लगाई है. जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने निर्देश दिए हैं  कि अब अधिकारियों को उनके दफ्तर में बैठकर जनता की शिकायतें सुननी होगी और इसके बाद जल्‍द से जल्‍द इन समस्‍याओं का निपटारा भी करना होगा. इस काम में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई  होगी.

डीएम ने ये निर्देश अधिकारियों की लापरवाही के चलते दिए हैं. दरअसल जिलाधिकारी को शिकायत मिली थी कि एसडीएम, जिला पूर्ति अधिकारी, परियोजना निदेशक और थाना रामगढ़ के अधिकारियों के दफ्तरों में शिकायतों का अंबार लगा रहता है, लेकिन ये सभी अधिकारी जनता की शिकायतों का निपटारा करने में लापरवाही बरतते हैं.  इसी वजह से नेहा शर्मा ने  ये निर्णय लिया है. इस बाबत जिलाधिकारी ने बताया कि जिन विभागों की ज्यादा शिकायतें मिलेगींं. उन विभागों के अफसरों को इसी कार्यालय में बैठाकर समस्याओं का समाधान करना होगा, जिससे लोगों को राहत मिल सके और शासन की मंशा के अनुरुप काम हो सके.

रिपोर्ट- अरविंद शर्मा

ये भी पढ़ें: महागठबंधन: बिहार में पक रही 'सियासी खीर', तेजस्वी ने उपेंद्र कुशवाहा से कहा- ये अच्छा व्यंजन
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर