लाइव टीवी

रुपये न देने पर नशेड़ी बेटे ने पिता पर किया चाकुओं से हमला, फिर खुद का काट लिया गला

Arvind Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 29, 2019, 11:17 AM IST
रुपये न देने पर नशेड़ी बेटे ने पिता पर किया चाकुओं से हमला, फिर खुद का काट लिया गला
फिरोजाबाद में एक नशेड़ी बेटे ने अपने पिता पर चाकुओं से सिर्फ इसलिए हमला कर दिया क्योंकि पिता ने पैसा देने से मना कर दिया था.

मामला फिरोजाबाद (Firozabad) के थाना टूण्डला क्षेत्र के लाइन पार स्थित शोभाराम के अहाते का है. यहां नशे का आदी लेखराज कई दिनों बाद अपने घर आया था और आरोप है कि वह अपने पिता से गाली-गलौज करते हुए रुपये मांगने लगा.

  • Share this:
फ़िरोज़ाबाद. यहां टूण्डला (Tundla) में नशेड़ी बेटे ने रुपये न देने पर पिता पर चाकुओं से हमला कर दिया. इसके बाद उसने खुद को भी घायल कर लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिता-पुत्र को टूण्डला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. यहां उनका इलाज जारी है.

नशेड़ी बेटे ने खुद भी चाकू से अपना गला काटा

मामला थाना टूण्डला क्षेत्र के लाइन पार स्थित शोभाराम के अहाते का है. यहां नशे का आदी लेखराज कई दिनों बाद अपने घर आया था और आरोप है कि वह अपने पिता से गाली-गलौज करते हुए रुपये मांगने लगा. पिता के रुपये न देने पर नशेड़ी बेटा आग बबूला हो गया और अपने पास रखा चाकू निकालकर पिता पर हमला कर दिया. हमले में पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद पिता को गंभीर घायल देख नशेड़ी बेटे ने खुद भी चाकू से अपना गला काटकर घायल कर लिया.

जिला अस्पताल में चल रहा है दोनों का इलाज

इस घटना में पिता-पुत्र दोनो गंभीर घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस बाप-बेटे को इलाज के लिए टूण्डला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई. यहां से डॉक्टरों ने दोनों की गभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया. पुलिस शिकायती पत्र के आधार पर आगे की कार्यवाही के जुट गई है.

ये भी पढ़ें:

नेता, अफसर भी बिजली बिल भरने में लचर, लगेंगे प्रीपेड मीटर: ऊर्जा मंत्री
Loading...

वाराणसी: बदमाश को पकड़ने गई पुलिस टीम को पेड़ से बांधकर पीटा, जमकर पथराव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 11:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...