Home /News /uttar-pradesh /

शादी से 1 दिन पहले दुल्हन ने किया ऐसा कांड, अस्पताल में भर्ती हो गया परिवार, छोटी बहन को लेने पड़े सात फेरे

शादी से 1 दिन पहले दुल्हन ने किया ऐसा कांड, अस्पताल में भर्ती हो गया परिवार, छोटी बहन को लेने पड़े सात फेरे


शादी से एक दिन पहले दुल्हन ने किया ऐसा कांड, अस्पताल में भर्ती हो गया परिवार, छोटी बहन को करनी पड़ी शादी, जानें पूरा मामला

शादी से एक दिन पहले दुल्हन ने किया ऐसा कांड, अस्पताल में भर्ती हो गया परिवार, छोटी बहन को करनी पड़ी शादी, जानें पूरा मामला

Wedding News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के कौशल्या नगर की रहने वाली पुरन की शादी झलकारी नगर निवासी नरेश कुमार के संग तय हुई थी. मगर शादी से एक दिन पहले ही लड़की ने अपनी मां समेत घर के कई लोगों को नशीली चाय पिलाकर बेहोश कर दिया और पैसे समेत कीमती जेवर लेकर फरार हो गई. दुल्हन के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि लड़की करीब डेढ़ लाख रुपए नकद और कीमती जेवर लेकर घर से फरार हुई है.

अधिक पढ़ें ...

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में शादी (Shadi News) का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. काफी कोशिशों के बाद एक माता-पिता ने अपनी बेटी के लिए वर ढूंढा था और शादी फाइनल की थी, मगर उनके अरमानों पर अचानक पानी फिर गया. मेहमान आ चुके थे, घर सज चुका था और यूं कहें कि शादी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थीं, मगर ऐन वक्त पर दुल्हन ने ऐसा कांड कर दिया, जिसकी वजह से न केवल रंग में भंग पड़ गया, बल्कि दुल्हन (Bride) के परिवार वालों को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. दरअसल, मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबा (Firozabad) का है, जहां एक लड़की की शनिवार को शादी थी, मगर शादी से ठीक एक दिन पहले वह अपने प्रेमी संग फरार हो चली.

    लड़की ने काफी चालाकी से इस घटना को अंजाम दिया. आरोप है कि घर में शादी की तैयारियों में व्यस्त परिवार वालों को लड़की ने शुक्रवार को पहले नशीली चाय पिलाई और सबको बेहोश कर दिया. इसके बाद दुल्हन घर में रखे पैसे और जेवर लेकर प्रेमी संग फरार हो गई. जब परिवार वालों को होश आया तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई. इसके बाद परिवार वाले पुलिस के पास पहुंचे और वहां शिकायत दर्ज कराई. नशीली चाय की वजह से परिवार के कुछ लोगों को अस्पताल में भी भर्ती कराना पड़ा.

    लाइव हिन्दुस्तान की खबर के मुताबिक, फिरोजाबाद के कौशल्या नगर की रहने वाली पुरन की शादी झलकारी नगर निवासी नरेश कुमार के संग तय हुई थी. मगर शादी से एक दिन पहले ही लड़की ने अपनी मां समेत घर के कई लोगों को नशीली चाय पिलाकर बेहोश कर दिया और पैसे समेत कीमती जेवर लेकर फरार हो गई. दुल्हन के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि लड़की करीब डेढ़ लाख रुपए नकद और कीमती जेवर लेकर घर से फरार हुई है.

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को जब बारात आई तो दुल्हे के भी होश उड़ गए. ऐसे में लड़की वालों ने दुल्हन की छोटी बहन से शादी का प्रस्ताव दिया. काफी मान-मनौव्वल के बाद दूल्हा शादी करने को राजी हुआ और उसने अपनी साली से शादी रचा ली. इतना ही नहीं, दूल्हे ने आरोपी लड़की के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है. बताया जाता है कि दुल्हन का कौशल्या नगर के ही रहने वाले एक लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था.

    Tags: Firozabad News, Marriage, UP news, Wedding

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर