फैक्ट्री कर्मचारियों ने PM मोदी और अमित शाह पर की अमर्यादित टिप्पणी, पुलिस ने दर्ज किया केस

इसमें यह भी जांच की जाएगी कि वह अमर्यादित पोस्ट कहां से आयी और कैसे उसे आगे साझा किया गया? (फाइल फोटो)
इसमें यह भी जांच की जाएगी कि वह अमर्यादित पोस्ट कहां से आयी और कैसे उसे आगे साझा किया गया? (फाइल फोटो)

पुलिस अधीक्षक (नगर) मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष सत्येंद्र गुप्ता (Satyendra Gupta) की तहरीर पर ऑर्डिनेंस फैक्ट्री हजरतपुर के कर्मचारियों के खिलाफ साइबर अपराध के तहत मामला दर्ज किया गया है.

  • Share this:
फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) जनपद के थाना टूंडला (Tundla) में मंगलवार देर रात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के खिलाफ व्हाट्सएप ग्रुप पर अमर्यादित टिप्पणी की गई  है. पुलिस ने अमर्यादित पोस्ट डालने वाले हजरतपुर स्थित ऑर्डिनेंस इक्विपमेंट फैक्ट्री के कर्मचारियों के खिलाफ साइबर अपराध के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक (नगर) मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष सत्येंद्र गुप्ता की तहरीर पर ऑर्डिनेंस फैक्ट्री हजरतपुर के कर्मचारियों के खिलाफ साइबर अपराध के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि इनमें ग्रुप एडमिन एवं तीन अन्य शामिल हैं. मामले की जांच की जा रही है. इसमें यह भी जांच की जाएगी कि वह अमर्यादित पोस्ट कहां से आयी और कैसे उसे आगे साझा किया गया? यदि आरोप साबित होता है तो गिरफ्तारी भी की जाएगी.

बम से उड़ाने की धमकी मिली थी
बता दें बीते 12 जून को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी भरा एक मैसेज यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस के वॉट्सएप नंबर पर आया था. इसक बाद हड़कंप मच गया था. इस मैसेज में सीएम आवास के साथ ही यूपी के 50 अलग-अलग इलाकों में धमाके करने की धमकी दी गई थी. इसमें यूपी की इमरजेंसी सर्विस 112 की इमारत भी थे. मैसेज मिलने के साथ ही पुलिस और प्रशासन हाई अलर्ट पर आ  गए थे. और पूरे सूबे में सुरक्षा बड़ा दी गई थी. लखनऊ और उत्तर प्रदेश के सभी बड़े शहरों के चप्पे- चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई खी. साथ ही डॉग स्‍क्वैड के साथ भी वीआईपी इलाकों की गश्त की जा रही थी.
क्या लिखा था मैसेज में


मैसेज में लिखा था कि हम पूरे यूपी में धमाके करेंगे और सरकार देखती रह जाएगी. इस मैसेज के मिलने के बाद सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और आवास के आस पास के वीआईपी इलाके में भी सघन चैकिंग शुरू कर दी गई है.

पहले भी मिली धमकी, गिरफ्तार हुआ शख्स
गौरतलब है कि इससे पहले भी सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है. इस आरोप में यूपी पुलिस ने एक व्यक्ति को नासिक से गिरफ्तार किया था. आरोपी का नाम फैजल था और उसे महाराष्ट्र एटीएस और यूपी एसटीएफ ने संयुक्त अभियान चला कर गिरफ्तार किया था. आरोपी ने एक अन्य आरोपी कामरान अमीन को पुलिस द्वारा न छोड़ने की बात पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज