UP: छेड़खानी के विरोध में छात्रा की हत्या का मामला निकला फर्जी, कुछ देर पुलिस करेगी बड़ा खुलासा

छेड़खानी के विरोध में छात्रा की हत्या का मामला निकला फर्जी (सांकेतिक तस्वीर)
छेड़खानी के विरोध में छात्रा की हत्या का मामला निकला फर्जी (सांकेतिक तस्वीर)

मामले में एसएसपी (SS0) सचिंद कुमार पटेल ने बताया कि रसूलपुर के प्रेम नगर की ये घटना है. मामले में मृतका के पिता ने 3 लोगों के नाम बताए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 11:57 AM IST
  • Share this:
फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) में थाना रसूलपुर के प्रेम नगर में कुछ बदमाशों ने घर मे घुसकर एक छात्रा की गोली मारकर हत्या (Murder) के मामले में सोमवार को पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक बाप ने ही बेटी को गोली मारी थी. हत्यारोपी पिता ने तीन युवकों पर गोली मारने का आरोप लगाया था. बताया जा रहा है कि पिता ने 315 बोर के कट्टे से बेटी पर फायरिंग की थी. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस कुछ देर में विस्तार से पूरे घटनाक्रम को मीडिया के सामने प्रस्तुत करेगी.

23 अक्टूबर की देर रात फिरोजाबाद में उस समय सनसनी फैल गई, जब कुछ बदमाशों ने एक छात्रा की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर डाली. मामला थाना रसूलपुर के प्रेम नगर का है, जहां हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर 16 वर्षीय छात्रा को गोली मारकर मौत के घाट उतारने के बाद फरार हो गए. घटना के पीछे का कारण छात्रा से हुई छेड़छाड़ का विरोध करना बताया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. शोहदों की गुंडागर्दी से फ़िरोज़ाबाद शहर फिर दहशत में आ गया है.

स्कूल से लौटते समय की छेड़छाड़, छात्रा ने किया था विरोध
लड़की के पिता का कहना है कि कुछ लोगों ने आज मेरे घर में आकर मारपीट की और बेटी के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. पिता का आरोप है कि कहा कि मनीष यादव, शिवपाली यादव और गौरव चक ने उनकी बेटी को गोली मारी है. उनकी बेटी 12वीं की छात्रा थी, जो कलावती स्कूल में पढ़ती थी. उन्होंने कहा, 'वह घर आ रही थी तो रास्ते में इन लोगों ने उसे अपशब्द बोला, जिस पर उनकी बेटी ने ताबड़तोड़ जवाब दिया. इसके बाद इन लोगों ने घर में घुसकर उसे गोली मार दी.'
गिरफ्तारी के लिए 3 टीमें गठित: एसएसपी



मामले में एसएसपी सचिंद कुमार पटेल ने बताया कि रसूलपुर के प्रेम नगर की ये घटना है. यहां हत्या की सूचना के बाद हम लोग मौके पर पहुंचे. मामले में मृतका के पिता ने 3 लोगों के नाम बताए हैं, जिन पर घर में घुसकर हत्या करने का आरोप है. मुकदमा लिखा जा रहा है. इस मामले में 3 टीमें गठित की जा रही हैं, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज