• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

आशंका जतायी जा रही है कि कार को डिवाइडर से टकराने से यह हादसा हुआ है.

आशंका जतायी जा रही है कि कार को डिवाइडर से टकराने से यह हादसा हुआ है.

Agra-Lucknow Express-way Accident: हादसे का शिकार परिवार इलाहाबाद जनपद का रहने वाला है, जो दिल्ली (Delhi) से लौट रहा था.

  • Share this:
फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Express-way) पर शनिवार की तड़के भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. इस हादसे में एक मासूम समेत पांच लोगों की मौत हो गई. इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है.

जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार परिवार इलाहाबाद जनपद का रहने वाला है जो दिल्ली से लौट रहा था. आशंका जतायी जा रही है कि कार को डिवाइडर से टकराने से यह हादसा हुआ है. सूत्रों के अनुसार, घटना नसीरपुर इलाके में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुई है. ईओन कार गाड़ी संख्या यूपी 70 DJ 2909 जो कि आगरा से कानपुर की तरफ जा रही थी, तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गई.

HC ने शिक्षक भर्ती परीक्षा में सफल कैंडिडेट को मानवीय भूल सुधारने का दिया मौका

यह कार आगे चल रहे एक ट्रक से टकरा गई
स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि यह कार आगे चल रहे एक ट्रक से टकरा गई. इसके बाद भीषण सड़क हादसा हो गया. कार में कुल 6 लोग सवार थे. कार को रवनेश पांडेय चला रहे थे. इस कार में उनकी पत्नी प्रियंका और बच्चे सवार थे. यह सभी लोग इलाहाबाद जनपद के मेजा इलाके के रहने वाले हैं. सुबह साढ़े पांच बजे यह हादसा हुआ है. हादसे में प्रियंका को छोड़कर बाकी अन्य लोंगो की मौत हो गई है. प्रियंका की भी हालत चिंताजनक बतायी जा रही है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचेन्द्र पटेल ने बताया कि दुर्घटनास्थल पर एक ट्रक की नंबर प्लेट मिली है. यह ट्रक राजस्थान नंबर का है. उसके बारे में पता किया जा रहा है.

Corona की चपेट में आए दिल्ली के DCP, अब तक 1300 पुलिसकर्मी मिले पॉजिटिव

टक्कर में एक दंपति की हो गई थी मौत
बता दें कि बीते 16 मई को भी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सड़का हादसा हुआ था. लॉकडाउन के बीच एक्सप्रेस-वे पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में ऑटो और लोडर की टक्कर में एक दंपति की मौत हो गई थी. वहीं, उनका 5 साल का बेटा बाल-बाल बच गया था. यह प्रवासी दंपति अपने बच्चे के साथ ऑटो से बिहार जा रहे थे. बताया जा रहा था कि ऑटो में पेट्रोल डालते समय पीछे से आ रहे लोडर ने जबर्दस्त टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही दंपति की मौत हो गई. यह परिवार हरियाणा में ऑटो चलाकर जीवन यापन करता था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज