Firozabad: थाने पहुंचने से पहले ही पुलिस की नाक और कान काटकर भाग गया आरोपी

 (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

(प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) में पुलिस के साथ ही वारदात होने का मामला सामने आया है. नारखी क्षेत्र में हुई दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद एक आरोपी को पकड़कर ला रहे पुलिसकर्मी को घायल कर आरोपी मौके से फरार हो गया.

  • Share this:

फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) में पुलिस के साथ ही वारदात होने का मामला सामने आया है. नारखी क्षेत्र में हुई दो पक्षों के बीच मारपीट के बाद एक आरोपी को पकड़कर ला रहे पुलिसकर्मी को घायल कर आरोपी मौके से फरार हो गया. आरोपी ने पुलिसकर्मी की नाक और कान को दांतों से काट लिया. पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है. पूरा मामला थाना नारखी क्षेत्र के नगला रामकुंवर जाटऊ का बताया जा रहा है. बीते सोमवार की शाम पुलिस को सूचना मिली कि दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई है.

मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस को देखकर अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए जबकि पुलिसकर्मी संदीप ने एक आरोपी टिल्लू को पकड़ लिया और उसे पकड़कर बाइक पर बिठाकर नारखी थाने लेकर आ रही था.

दांत से काटी नाक और कान

पुलिस के मुताबिक तभी बीच में बैठे आरोपी ने गाड़ी चला रहे संदीप के कान को दांतों से काट लिया. जैसे ही उसने पीछे मुड़कर देखा आरोपी ने उसकी नाक भी काट ली. लहूलुहान होने पर जैसे ही पुलिसकर्मी ने बाइक रोकी, आरोपी कूदकर फरार हो गया. दूसरा साथी संदीप को ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचा. जहां उसका इलाज कराया. वहीं इस मामले में इंस्पेक्टर नारखी केके तिवारी का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिसकर्मी का इलाज कराया गया है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है. जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज