लाइव टीवी

15 साल के नाबालिग ने किया 4 साल की मासूम से रेप, केस दर्ज
Firozabad News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 15, 2020, 6:15 PM IST
15 साल के नाबालिग ने किया 4 साल की मासूम से रेप, केस दर्ज
चार साल की बच्ची से रेप

एक 15 साल के नाबालिग (Minor) पर आरोप है कि उसने एक बच्ची को बहला फुसलाकर साथ ले गया जहां उसने रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (firozabad) में एक 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) की खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार एक 15 साल के नाबालिग पर आरोप है कि उसने एक बच्ची को बहला फुसलाकर साथ ले गया जहां उसने रेप की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने केस दर्ज किया
ये पूरी घटना थाना दक्षिण के भीम नगर क्षेत्र की  है. घटना शनिवार दोपहर की है जहां चार साल की मासूम को पड़ोसी ने अपनी हवस का शिकार बना लिया. बताया जा रहा है कि नाबालिग आरोपी कक्षा 7 का छात्र है. उसने बच्ची को बहला-फुसला कर रेप किया है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

भदोही में भी हुई रेप की घटना



वहीं यूपी के भदोही से भी एक रेप की घटना सामने आई है. यहां के गोपीगंज इलाके में एक दबंग युवक पर आरोप है कि उसने नाबालिग दलित किशोरी को कथित रूप से बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया.
पुलिस ने घटना के सिलसिले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा है.


आरोपी ने दी थी जान से मारने की धमकी
पुलिस उपाधीक्षक (सी.ओ.) कालू सिंह ने बताया कि गुरुवार की रात सत्रह साल की नाबालिग दलित किशोरी शौच को गई थी. उसी वक्त मुकेश उसे ज़बरन अपने पम्पिंग सेट पर बने कमरे में ले गया जहां उसका मुंह दबाकर उसके साथ बलात्कार किया. सुबह किशोरी को यह कहकर भगा दिया कि किसी को बताया तो जान से मार डालेंगे. घर पहुंची किशोरी ने आपबीती परिजन को बताई जिसके बाद वे थाने पहुंचे.

कालू सिंह ने बताया मुकेश सिंह के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर फरार आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. किशोरी की मेडिकल जांच कराई जा रही है.


ये भी पढ़ें: 


शाहीन बाग: प्रदर्शनकारियों ने CAA पर चर्चा के लिए स्वीकारा अमित शाह का न्योता


दिल्ली लौटे 17 यात्रियों में मिले कोरोना वायरस के लक्षण, अस्पताल में भर्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 6:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर