होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /फिरोज़ाबाद: 12वीं की छात्रा ने किया छेड़खानी का विरोध तो तीन युवकों ने घर में घुसकर मारी गोली

फिरोज़ाबाद: 12वीं की छात्रा ने किया छेड़खानी का विरोध तो तीन युवकों ने घर में घुसकर मारी गोली

फिरोजाबाद में शोहदों ने एक छात्रा की घर में घुसकर हत्या कर दी.

फिरोजाबाद में शोहदों ने एक छात्रा की घर में घुसकर हत्या कर दी.

फिरोजाबाद (Firozabad) के एसएसपी सचिंद कुमार पटेल ने बताया कि रसूलपुर के प्रेम नगर की ये घटना है. मृतका के पिता ने 3 लोग ...अधिक पढ़ें

    देवेंद्र चौहान

    फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) में थाना रसूलपुर के प्रेम नगर में कुछ बदमाशों ने घर मे घुसकर एक छात्रा की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. घटना के पीछे छेड़छाड़ (Molestation) का विरोध करना बताया जा रहा है. मामले में पिता ने तीन युवकों के नाम लिए हैं, पुलिस का दावा है कि इन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    शुक्रवार की देर रात फिरोजाबाद में उस समय सनसनी फैल गई, जब कुछ बदमाशों ने एक छात्रा की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर डाली. मामला थाना रसूलपुर के प्रेम नगर का है, जहां हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर 16 वर्षीय छात्रा को गोली मारकर मौत के घाट उतारने के बाद फरार हो गए. घटना के पीछे का कारण छात्रा से हुई छेड़छाड़ का विरोध करना बताया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. शोहदों की गुंडागर्दी से फ़िरोज़ाबाद शहर फिर दहशत में आ गया है.

    स्कूल से लौटते समय की छेड़छाड़, छात्रा ने किया था विरोध

    लड़की के पिता का कहना है कि कुछ लोगों ने आज मेरे घर में आकर मारपीट की और बेटी के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. पिता का आरोप है कि कहा कि मनीष यादव, शिवपाली यादव और गौरव चक ने उनकी बेटी को गोली मारी है. उनकी बेटी 12वीं की छात्रा थी, जो कलावती स्कूल में पढ़ती थी. उन्होंने कहा, 'वह घर आ रही थी तो रास्ते में इन लोगों ने उसे अपशब्द बोला, जिस पर उनकी बेटी ने ताबड़तोड़ जवाब दिया. इसके बाद इन लोगों ने घर में घुसकर उसे गोली मार दी.'

    गिरफ्तारी के लिए 3 टीमें गठित: एसएसपी

    मामले में एसएसपी सचिंद कुमार पटेल ने बताया कि रसूलपुर के प्रेम नगर की ये घटना है. यहां हत्या की सूचना के बाद हम लोग मौके पर पहुंचे. मामले में मृतका के पिता ने 3 लोगों के नाम बताए हैं, जिन पर घर में घुसकर हत्या करने का आरोप है. मुकदमा लिखा जा रहा है. इस मामले में 3 टीमें गठित की जा रही हैं, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

    Tags: Crime in up, Firozabad News, Molestation, Murder, Up news in hindi, UP news updates, Uttarpradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें