लाइव टीवी

फ़िरोज़ाबाद: तेज रफ़्तार डीसीएम ने बाइक सवार को रौंदा, भीड़ ने आरोपी ड्राइवर को पकड़ कर पीटा, आंख भी फोड़ दी !

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 27, 2019, 4:12 PM IST
फ़िरोज़ाबाद: तेज रफ़्तार डीसीएम ने बाइक सवार को रौंदा, भीड़ ने आरोपी ड्राइवर को पकड़ कर पीटा, आंख भी फोड़ दी !
फिरोजाबाद में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अनियंत्रित डीसीएम ने बाइक सवार (Bike rider) को रौंद दिया और हादसे (Road accident) के बाद ड्राइवर डीसीएम को लेकर एटा (Eatah) की तरफ भाग रहा था तभी भीड़ ने उसे पकड़ लिया और जमकर पीटा साथ ही उसकी आंख भी फोड़ दी. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने किसी तरह से आरोपी को भीड़ के चंगुल से निकाला....

  • Share this:
फ़िरोज़ाबाद. जनपद के शिकोहाबाद (Shikohabad) इलाके में बाइक सवार एक युवक को तेज रफ्तार डीसीएम ने रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद भाग रहे डीसीएम के ड्राइवर को भीड़ ने पकड़ लिया और बुरी तरह से पिटाई कर दी. रिपोर्ट के मुताबिक़ भीड़ द्वारा पिटाई (Mob lynch) से डीसीएम चालक की आंख फूट गई है.

भीड़ ने आरोपी की आंख फोड़ दी
पूरा मामला इस प्रकार बताया जा रहा है कि एक कालेज संचालक के बेटे विक्रांत की बाइक को एटा रोड पर तिवरिया के पास एक अनियंत्रित डीसीएम ने रौंद दिया इस हादसे में स्कूल संचालक के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद भाग रहे डीसीएम चालक को भीड़ ने पकड़ लिया और न केवल पीट-पीट कर अधमरा कर दिया बल्कि उसकी आंख भी फोड़ दी. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है वहीं घायल डीसीएम चालक को भी इलाज के लिए जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया है.

रिपोर्ट के मुताबिक जसराना के गांव खेरिया अहमदपुर बनवारा निवासी राजीव यादव एटा रोड पर परिवार के साथ रहते हैं उनका बनवारा में ही जयवीर सिंह महाविद्यालय (Jayveer Singh College) नाम से कॉलेज है. जिसकी देखभाल उनका बड़ा बेटा विक्रांत करता था. विक्रांत मंगलवार देर शाम स्कूल बंद कर बाइक से घर लौट रहा था. जब उसकी बाइक तिवरिया के पास पहुंची तभी सामने से तेज गति से आ रही डीसीएम ने उसे रौंद दिया जिससे मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद चालक डीसीएम को लेकर एटा की तरफ भाग रहा था तभी भीड़ ने उसे पकड़ लिया और जमकर पीटा साथ ही उसकी आंख भी फोड़ दी.

घटना की जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस ने भीड़ के कब्जे से डीसीएम चालक को छुड़ाया और मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिया भेजा. हादसे की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों ने बताया कि विक्रांत दो भाइयों में बड़ा था. अचानक हुई मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. प्रभारी निरीक्षक भानू प्रताप सिंह के मुताबिक 32 वर्षीय विक्रांत पुत्र राजीव यादव की सड़क हादसे में मौत हो गई है उनके शव को पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया गया है, आरोपी डीसीएम चालक को भी अस्पताल (District Hospital Firozabad) में भर्ती करवाया गया है. मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें - हमीरपुर खनन घोटाला: सीबीआई की रडार पर आए एक और आईएएस जी श्रीनिवास लू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 2:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...