गाय से बचने के चक्कर में नाले में गिरा 6 साल का मासूम, बर्थडे के दिन ही हुई मौत

नाले किनारे पहुंचने पर सामने से एक गाय आ गई. हर्षित ने गाय से बचने की कोशिश की. इसी दौरान वो नाले में गिर गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 21, 2019, 7:09 PM IST
गाय से बचने के चक्कर में नाले में गिरा 6 साल का मासूम, बर्थडे के दिन ही हुई मौत
नाले में गिरने से मासूम की मौत (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 21, 2019, 7:09 PM IST
यूपी के फिरोजाबाद में नगर निगम की लापरवाही फिर सामने आई है. यहां खुले नाले में गिरने से एक छह साल के बच्चे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बच्चा घर से बाहर सड़क पर साइकिल चला रहा था तभी उसे सामने से एक गाय आती दिखी. गाय से बचने की कोशिश में नाले में गिर गया.

ये घटना थाना रसूलपुर की है. जहां ऐलाननगर के नरेंद्र सिंह प्रजापति का 6 साल का बेटा हर्षित जो की फर्स्ट क्लास में पढ़ता है रविवार को सड़क पर साइकिल चला रहा था. नाले किनारे पहुंचने पर सामने से एक गाय आ गई. हर्षित ने गाय से बचने की कोशिश की. इसी दौरान वो नाले में गिर गया. यह देख आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए. नाला गंदगी से भरा था जसके कारण मासूम को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला जा सका.

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस हर्षित को इलाज को जिला अस्पताल लाई. लेकिन पहले ही बहुत देर हो चुकी थी और डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. हर्षित की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. घरवालों पर तो दुख का पहाड़ टूट पड़ा. आज ही हर्षित का जन्मदिन भी था.

वहीं परिजनों ने नगर निगम पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि अगर नगर निगम द्वारा नाले के आसपास बैरिकेडिंग की गई होती तो यह हादसा नहीं होता. हादसे की जानकारी होने पर नगर विधायक मनीष असीजा ने बताया कि शासन की तरफ से पीड़ित परिवार को तत्काल एक लाख रुपये की मदद राशि दी गई है.

ये भी पढ़ें:

अब धूप का डोज देकर स्कूली बच्चों में विटामिन D बढ़ाएगी सरकार

UP पुलिस का नया रूप, फिल्मी अंदाज में अपराधियों को चेताया
First published: July 21, 2019, 7:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...