लाइव टीवी

फिरोजाबाद: चार साल पहले गायब हुई महिला का चौंकाने वाला खुलासा, रेप एक बाद मौसेरे भाई ने वेश्यावृत्ति में धकेला

Arvind Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 28, 2019, 3:28 PM IST
फिरोजाबाद: चार साल पहले गायब हुई महिला का चौंकाने वाला खुलासा, रेप एक बाद मौसेरे भाई ने वेश्यावृत्ति में धकेला
पुलिस ने चार साल बाद महिला को उसके दो बेटियों के साथ किया बरामद

मामला नसीरपुर थाना क्षेत्र के हरगनपुर गांव से जुड़ा है. इस गांव में रहने वाली एक महिला को उसी का मौसेरा भाई यह कहकर ले गया कि वह उसकी कहीं नौकरी लगवा देगा.

  • Share this:
फिरोजाबाद. यूपी के फ़िरोज़ाबाद (Ferozabad) जनपद से चार साल पहले अपने चार बच्चों के साथ लापता हुई एक महिला और उसकी दो बेटियों को पुलिस (Police) ने बरामद कर लिया है. इस मामले में जो कहानी निकलकर सामने आई है वह काफी चौंकाने वाली है. महिला का आरोप है कि उसके मौसेरे भाई ने बहला फुसला कर उसका अपहरण (Kidnap) कर लिया. उसके बाद महिला के साथ उसने रेप (Rape) किया और फिर वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया. इतना ही नहीं आरोपी भाई ने उसके दो बेटों की हत्या भी कर दी. एसपी ग्रामीण का कहना है कि महिला का कोर्ट में बयान कराया जाएगा और जो तथ्य सामने आएंगे उसी के मुताविक अगली कार्यवाई की जाएगी.

इसी साल जुलाई में दर्ज हुई रिपोर्ट

मामला नसीरपुर थाना क्षेत्र के हरगनपुर गांव से जुड़ा है. इस गांव में रहने वाली एक महिला को उसी का मौसेरा भाई यह कहकर ले गया कि वह उसकी कहीं नौकरी लगवा देगा. 2015 में महिला अपने दो बेटे और दो बेटियों के साथ लापता हुई थी. चार साल बाद यानी कि जुलाई 2019 में इस मामले की रिपोर्ट थाना नसीरपुर में दर्ज करायी गई.

ऐसे हुआ खुलासा

इस मामले में एक नया मोड़ तब आया जव राजस्थान की चाइल्ड वेलफेयर कमेटी (सीडब्लूसी) ने फ़िरोज़ाबाद में संपर्क कर दो बालिकाओं के जयपुर बाल सुधार गृह में होने की जानकारी दी. फ़िरोज़ाबाद की सीडब्लूसी ने जब इन बालिकाओं की काउंसलिंग की तो उन्होंने पूरा मामला बताया. बालिकाओं से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने महिला को भी बरामद कर लिया. लेकिन उसके दो बेटे अभी भी लापता हैं और आरोपी का कोई भी आता-पता नही है.

एसपी ग्रामीण का कहना है कि महिला के बयान के आधार पर अगली कार्यवाई की जाएगी. फिलहाल उसका कोर्ट में बयान कराया जा रहा है. आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 3:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...