लाइव टीवी

फिरोजाबाद: दीपावली के मौके पर चार परिवारों की खुशियां मातम में बदली

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 29, 2019, 11:16 AM IST
फिरोजाबाद: दीपावली के मौके पर चार परिवारों की खुशियां मातम में बदली
दीपावली के मौके पर चार परिवारों की खुशियां मातम में बदली

हादसे के शिकार तीनों लोग रामगढ़ थाना क्षेत्र के विजय नगर के रहने वाले है. जो नगला सूजी गांव स्थित अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे. हादसे की जानकारी मिलते ही मृतक और घायलों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए सभी का रो रो कर बुरा हाल है.

  • Share this:
फिरोजाबाद. दीपावली के त्यौहार के मौके पर फिरोजाबाद के चार परिवारों की खुशियां मातम में बदल गई. जनपद में अलग-अलग हुए सड़क हादसों में एक बच्ची समेत चार लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पहली घटना मक्खनपुर थाना क्षेत्र में बिल्टीगढ़ चौराहे की है. जहां एक ओमिनी कार ने बाइक को टक्कर मार दी. बाइक पर तीन लोग सवार थे, जिनमें से विशाल नामक एक युवक की तो मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो लोग गम्भीर रूप से घायल है. जिन्हें मक्खनपुर के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद कार पलट गयी. जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.

हादसे के शिकार तीनों लोग रामगढ़ थाना क्षेत्र के विजय नगर के रहने वाले है. जो नगला सूजी गांव स्थित अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे. हादसे की जानकारी मिलते ही मृतक और घायलों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए सभी का रो रो कर बुरा हाल है. दुर्घटना की दूसरी वारदात उत्तर कोतवाली क्षेत्र के रहना गांव के पास हुई.

जहां एक बच्ची की मौत हो गई, बताया जा रहा है कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तभी तेज गति से आ रही एक बाइक ने बच्ची को टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. तीसरी घटना टूंडला थाना क्षेत्र में उसायनी गांव के पास हाइवे की है. जहां सचिन नामक युवक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे सचिन की मौके पर ही मौत ही गयी.

सचिन भी रामगढ़ थाना क्षेत्र के कुतबपुर चनौरा गांव का रहने वाला था. घटना की जानकारी पर सचिन के परिजन अस्पताल पहुंचे. चौथी घटना जसराना थाना क्षेत्र में हुयी जहां भी एक सख्स की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 11:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...