Home /News /uttar-pradesh /

Firozabad: अगवा कर नाबालिग से जंगल में गैंगरेप, टालमटोल के बाद दर्ज हुई एफआईआर, 3 ​गिरफ्तार

Firozabad: अगवा कर नाबालिग से जंगल में गैंगरेप, टालमटोल के बाद दर्ज हुई एफआईआर, 3 ​गिरफ्तार

 किशोरी को अगवा कर जंगल में किया रेप (सांकेतिक तस्वीर)

किशोरी को अगवा कर जंगल में किया रेप (सांकेतिक तस्वीर)

Firozabad Gangrape: फिरोजाबाद में दीपावली के दिन अगवा की गई किशोरी से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. इस मामले में तीन आरोपियों को ​गिरफ्तार किया गया. मामले में पुलिस कार्रवाई को लेकर पीड़ित पक्ष ने कई सवाल उठाए थे. पंचायत कर समझौता कराने का भी प्रयास किया गया. सीओ टूंडला अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर ​गिरफ्तार कर लिया गया.

अधिक पढ़ें ...

    फिरोजाबाद. फिरोजाबाद (firozabad) में एक नाबालिग को तीन युवकों ने अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार (Gangrape) किया. पीड़ित परिवार ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की.

    मामला थाना नगला सिंघी क्षेत्र के एक गांव का है. पीड़ित परिजनों का कहना है कि 14 वर्षीय किशोरी दीपावली के दिन तब लापता हुई, जब वह घर के बाहर दीया जला रही थी. अगले दिन किशोरी लौटी तो उसने बताया कि गांव के ही तीन युवकों ने उसका मुंह दबाकर उसे अगवा किया था और जंगल में ले गए. वहां नशीला पदार्थ खिला दिया. इसके बाद सामूहिक बलात्कार किया गया.

    इससे पहले किशोरी के लापता होते ही उसके परिजन परेशान हो गए. उसकी तलाश की गई. कई जगह खोजने पर उसका पता नहीं चला. कुछ लोगों ने परिजनों को जानकारी दी कि गांव के युवक उसे बाइक पर बैठाकर ले जा रहे थे. तब परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दे दी, लेकिन पुलिस ने इस पर फौरन कोई कार्रवाई नहीं की.

    अगले दिन जब लड़की गांव लौटी, उसके बाद लोगों ने पंचायत बुलाकर समझौता कराने की भी कोशिश की. पीड़ित इससे सहमत नहीं थे. परिजनों का कहना है कि पुलिस ने भी पंचायत के साथ मिलकर मामले को दबाने की कोशिश की. दुष्कर्म पीड़िता ने पुलिस पर कोई कार्रवाई न कराने के लिए कोरे कागज पर हस्ताक्षर व मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. पंचायत और पुलिस द्वारा मामले को टाले जाने के दौरान ही सोशल मीडिया पर पीड़िता और परिजनों के बयान का वीडियो वायरल हो गया. तब पुलिस ने आरोपी नरेश, धर्मवीर व आशीष के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया. सीओ टूंडला अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. किशोरी की मेडिकल जांच कराने के साथ उसका बयान दर्ज किया जा रहा है. पुलिस जांच के बाद उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: Crime Against woman, Crime in up, Firozabad gangrape, Firozabad News, Uttar pradesh news, किशोरी से रेप

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर