Home /News /uttar-pradesh /

फिरोजाबाद: किन्नरों के सम्मेलन में आई किशोरी के साथ दुष्कर्म, किन्नर चालक गिरफ्तार

फिरोजाबाद: किन्नरों के सम्मेलन में आई किशोरी के साथ दुष्कर्म, किन्नर चालक गिरफ्तार

किशोरी ने किन्नर चालक पर कार में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

किशोरी ने किन्नर चालक पर कार में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

फिरोजाबाद जनपद (Firozabad News) में किन्नरों के सम्मेलन (Transgender Summit) में आई एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. किशोरी ने किन्नर चालक पर कार में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. वहीं रेप की वारदात की ख़बर सुनते ही गेस्ट हाउस में चल रहे किन्नरों के सम्मेलन में हड़कंप मच गया और किन्नरों ने थाने को घेर लिया.

अधिक पढ़ें ...

    देवेंद्र सिंह चौहान
    फिरोजाबाद. 
    यूपी के फिरोजाबाद जनपद (Firozabad News) में किन्नरों के सम्मेलन (Transgender Summit) में आई एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. किशोरी ने किन्नर चालक पर कार में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. वहीं रेप की वारदात की ख़बर सुनते ही गेस्ट हाउस में चल रहे किन्नरों के सम्मेलन में हड़कंप मच गया और किन्नरों ने थाने को घेर लिया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी और आरोपी को हिरासत में ले लिया.

    दरअसल थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में नेशनल हाइवे स्थित एक गेस्ट हाउस में किन्नरों का 10 दिवसीय सम्मेलन चल रहा है. जिसमें दूरदराज से सभी किन्नर शामिल होने के लिए आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि आगरा की रहने वाली एक किशोरी किसी किन्नर के साथ इसी सम्मेलन में शामिल होने आई थी, जिसके साथ मैनपुरी निवासी एक किन्नर चालक ने कार में किशोरी साथ दुष्कर्म कर डाला.

    ये भी पढ़ें- प्रेमी के साथ भाग गई थी भाभी, शख्स ने गुप्तांग काटकर ले ली जान

    इसकी सूचना जब सम्मेलन में मौजूद किन्नरों को मिली तो उन्होंने थाना शिकोहाबाद का घेराव शुरू कर दिया. वहीं किन्नरों की भीड़ जमा होती देख पुलिस ने तुरंत एक्सन लेते हुए कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी और आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

    Tags: Firozabad News, Rape, UP police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर