फिरोजाबाद: प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, परिजनों ने जमकर पीटा

ये घटना फिरोजाबाद के घटना थाना सिरसागंज क्षेत्र के नगला ग्वालियर की है, जहां अपनी प्रेमिका से उसके घर मिलने आया था. प्रेमी के घर आने की वजह से गुस्‍साए परिजनों ने प्रेमी की जमकर पिटाई की.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2018, 3:48 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2018, 3:48 PM IST
उत्‍तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की जमकर पिटाई की. परिजनों ने प्रेमी की इस कदर पिटाई की वे बुरी तरह घायल हो गया. स्‍थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी को अस्‍पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

ये घटना फिरोजाबाद के घटना थाना सिरसागंज क्षेत्र के नगला ग्वालियर की है, जहां अपनी प्रेमिका से उसके घर मिलने आया था. प्रेमी के घर तक चले आने की वजह से परिजन नाराज हो गए. वे गुस्‍से में इस कदर आग-बबूला हो गए और उन्‍होंने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान जब एक महिला ने प्रेमी को पिटाई से बचाने की कोशिश की तो परिजनों ने महिला की भी पिटाई कर दी. विवाद बढ़ता देखकर आनन-फानन में स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी.मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को घायल अवस्था में शिकोहाबाद के संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले में एक आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है.

यह भी पढ़ें: जब आधी रात को अचानक काशी भ्रमण पर निकले पीएम मोदी, बाबा विश्वनाथ का किया दर्शन

यह भी पढ़ें मुस्लिम 'पुरुषों' की पार्टी है कांग्रेस, चुनाव होते ही दलितों को भूल जाती हैं SP-BSP: पीएम मोदी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर