लाइव टीवी

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर वोल्वो बस की ट्रक से टक्कर, हादसे में 12 यात्री घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 26, 2019, 10:05 AM IST
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर वोल्वो बस की ट्रक से टक्कर, हादसे में 12 यात्री घायल
फिरोजोबाद में वॉल्वो बस हुई गुर्घटनाग्रस्त, 10 से अधिक यात्री घायल हुए हैं.

हादसे के बारे में चश्मदीदों का कहना है कि वोल्वो बस जयपुर से कानपुर जा रही थी. सुबह लगभग साढ़े चार बजे नसीरपुर थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से बस टकरा गई. दुर्घटना के वक्त बस में सवार ज्यादातर यात्री सो रहे थे. टक्कर के बाद उनके बीच चीख-पुकार मच गई,

  • Share this:
फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) में यात्रियों से भरी एक वॉल्वो बस की ट्रक से टक्कर हो गई. इस हादसे (Accident) में 12 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घयालों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है. इनमें से छह लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक यह वॉल्वो बस यात्रियों को लेकर जयपुर से कानपुर जा रही थी. रास्ते में फिरोजाबाद के नसीरपुर थाना क्षेत्र स्थित आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वो सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में लगभग एक दर्जन यात्री घायल हो गए. हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में कोहराम मच गया.

बस जयपुर से कानपुर जा रही थी
दुर्घटना के बारे में चश्मदीदों का कहना है कि वोल्वो बस जयपुर से कानपुर जा रही थी. बस में सवार ज्यादातर यात्री सो रहे थे. सुबह लगभग साढ़े चार बजे नसीरपुर थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे  पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से बस टकरा गई. अचानक तेज आवाज से यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई. समझा जा रहा है कि ड्राइवर की आंख लग गई होगी जिससे वो बस पर कंट्रोल नहीं रख पाया होगा और वो सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जाकर भिड़ गई.

इस दुर्घटना में कई यात्री गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं कुछ घायलों को अलग-अलग प्राइवेट अस्पतालों में भेजा गया है. यह सभी लोग दीवाली पर अपने घर जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- 

मेडिकल स्टोर लाइसेंस के नाम पर फर्जीवाड़ा, गिरोह के सरगना समेत 7 गिरफ्तार

2022 UP विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी बनेंगी कांग्रेस की सारथी: MLC दीपक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 9:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...