फिरोजाबाद: पति को हुई आशिक की खबर, रास्ते से हटाने पत्नी ने रची ये साजिश
Kasganj News in Hindi

फिरोजाबाद: पति को हुई आशिक की खबर, रास्ते से हटाने पत्नी ने रची ये साजिश
पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया है.

पूरे मामले में पुलिस (Police) का कहना है कि पति ने पत्नी को अपने प्रेमी के साथ देख लिया था. फिर आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर पति की हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
कासगंज/फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के कासगंज इलाके से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पूरा मामला फिरोजाबाद के सिरसागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सोथरा का है. दरअसल, गांव के रहने वाले अर्जुन सिंह की पिछले 27 जून को  संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. अर्जुन की लाश उसके घर के बाहर पड़ी मिली थी. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया था. हैरान करने वाली बात ये थी कि मृतक के परिजनों ने किसी के खिलाफ कोई हत्या का मामला दर्ज नहीं कराया था, लेकिन इसके बावजूद पुलिस अपनी जांच कर रही थी.

पूरे मामले में सीओ सिरसागंज डॉ. ईरज राजा ने बताया कि जब मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो उसके आधार पर मामले की गहनता से जांच की गई. सीओ ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जांच में पुलिस को पता चला की मृतक की पत्नी का हैप्पी नामक के युवक से प्रेम संबंध था जिसमें उसका पति बाधा बन रहा था. तभी 26 जून की रात को आरोपी महिला का आशिक हैप्पी उसके घर आया था. महिला का पति शराब का आदी था. जब देर रात बह घर पहुंचा गया तो उसने अपनी पत्नी और आशिक को घर में रंगे हाथ पकड़ लिया था.

पति ने पत्नी को रंगे हाथों पकड़ा था



पति ने जब इस बात का विरोध किया तो आरोपी पत्नी ने अपने प्रेमी हैप्पी के साथ मिलकर उसकी गले  में साफा डाला और उसकी हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनो ने अर्जुन के शव को घर के बाहर फैंक दिया था. वहीं घटना के बाद आरोपी पत्नी ने मामले को उलझाने के लिए एक गोलू नाम के युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच की तो चौंकाने बाले क़ुछ अहम तथ्य खुलकर सामने आए. तब जाकर पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया.
सीओ ने बताया कि सोथरा गांव में हुई हत्या में मृतक अर्जुन सिंह की पत्नी मोहिनी ने ही अपने प्रेम संबंधों के चलते प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी. पुलिस ने दोनों लोगों को भागने का प्रयास करते हुए सिरसागंज के बाइपास रोड स्थित सोथरा चौराहा एनएच-2 पुल के नीचे से गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading