Assembly Banner 2021

Firozabad News: ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ने से पहले युवक अगवा, आगरा से हुआ बरामद

ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ने से पहले युवक अगवा

ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ने से पहले युवक अगवा

आगरा के रहने वाले कैलाश को अगवा करने के बाद बदमाशों ने परिजनों से 10 लाख रुपए फिरौती मांगी थी. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अपहृत को बरामद कर दो बदमाशों को भी गिरफ्तार किया.

  • Share this:
रिपोर्ट- देवेंद्र चौहान

फिरोजाबाद. यूपी के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले के थाना टूंडला क्षेत्र से 24 फरवरी को अगवा किए गए कैलाश को शुक्रवार देर रात फिरोजाबाद पुलिस ने आगरा के खंदौली क्षेत्र के एक खंडहर पड़े मकान से बरामद कर लिया. पुलिस ने दो बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया. बदमाशों ने युवक की पत्नी से 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी.

बता दें कि मूल रूप से आगरा के रहने वाले कैलाश परिवार के साथ टूंडला क्षेत्र में निवास करते हैं. 24 फरवरी की दोपहर वह घर से बाहर निकले थे. तभी नेशनल हाईवे -2 से कार सवार तीन बदमाशों ने उनको अगवा कर लिया. कैलाश के घर न लौटने पर पीड़ित परिजनों ने उनकी खोजबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा.



Azamgarh News: बाटी-चोखा खाने के बाद बिगड़ी चार लोगों की तबीयत, हालत नाजुक
घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने बताया कि शुक्रवार दोपहर बदमाशों ने कैलाश की पत्नी रेखा को फोन कर दस लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. इसकी जानकारी रेखा द्वारा पुलिस को दी गई थी. कैलाश के अपहरण की जानकारी होने के साथ ही उसकी बरामदगी और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया गया था. दो टीमों को हाथरस के भेजा गया था तथा एक टीम को आगरा के साथ दो अन्य टीमों को अलग अलग जनपद में भेजा गया था.

एसएसपी के मुताबिक, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 10 घंटे के अंदर अपह्रत को आगरा जिले कर थाना खंदौली के गाव से सकुल बरामद किया है. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को भी मौके से गिरफ्तार किया है. पकडे गए अपहरणकर्ताओं के नाम मुकेश बघेल, ब्रजकिशोर बघेल है. उन्होंने बताया कि कैलाश यादव ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ने वाला था, उसने बड़े-बड़े होडिंग लगवाये थे जिस कारण बदमाशों ने उसे टारगेट किया था. वहीं एक बदमाश फरार है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज