लाइव टीवी

Lockdown: फिरोजाबाद की मंडी समिति में ग्राहकों की एंट्री बैन, नगर निगम अपनी गाड़ियां से भेजेगा सब्जी
Firozabad News in Hindi

Arvind Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 26, 2020, 11:57 AM IST
Lockdown: फिरोजाबाद की मंडी समिति में ग्राहकों की एंट्री बैन, नगर निगम अपनी गाड़ियां से भेजेगा सब्जी
फिरोजाबाद में मंडी पहुंचे सरकारी अफसरों को मिली भारी भीड़.

फिरोजाबाद (Firozabad) के नगर आयुक्त और सिटी मजिस्ट्रेट ने आज सुबह-सुबह मंडी पहुंचकर दौरा किया. इस दौरान उन्होंने जो तस्वीरें देखीं वह हैरान कर देने वाली थीं. मंडी में काफी भीड़ थी, जिससे लॉक डाउन का खुला उल्लंघन हो रहा था.

  • Share this:
फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) में सब्जी मंडी में भीड़-भाड़ को कम करने के लिए प्रशासन ने कुछ खास इंतजाम किए हैं. इसके लिये फ़िरोज़ाबाद का नगर निगम वार्डो में खुद ही सब्जी भिजवायेगा. ग्राहकों की मंडी समिति में एंट्री बंद कर दी गयी है. नगर आयुक्त और सिटी मजिस्ट्रेट ने मंडी समिति का दौरा कर मंडी सचिव और आढ़तियों को जरूरी निर्देश दिए अधिकारियों ने बताया कि मंडी में अनावश्यक भीड़ और ब्लैक मार्केटिंग रोकने के लिए यह कदम उठाए गए हैं.

अफसर पहुंचे मौके पर तो पता चली असलियत

फ़िरोज़ाबाद की कोटला रोड स्थित मंडी समिति में अधिकारी, आढ़तियों और मंडी प्रशासन को समझाने की कोशिश कर रहे हैं. साथ ही खरीददारों को मंडी गेट के बाहर ही रोका जा रहा है. नगर आयुक्त और सिटी मजिस्ट्रेट ने आज सुबह-सुबह मंडी पहुंचकर दौरा किया. इस दौरान उन्होंने जो तस्वीरें देखीं वह हैरान कर देने वाली थीं. मंडी में काफी भीड़ थी, जिससे लॉक डाउन का खुला उल्लंघन हो रहा था.

नगर निगम के सभी 70 वार्डों में पहुंचा रहे सब्जियां



नगर आयुक्त और सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि लोगों को समझाया जा रहा है, साथ ही यह इंतज़ाम भी किये जा रहे हैं कि नगर निगम की गाडियां इन सब्जियों को 70 वार्डो में पहुंचाएं, जिससे सब्जी की कालाबाजारी न हो. साथ ही मंडी में अनावश्यक भीड़ न रहे और लॉक डाउन का पालन हो सके.

ये भी पढ़ें:

नोएडा और बागपत में मिले नए COVID-19 पॉजिटिव मरीज, कुल संख्या पहुंची 42

रामपुर: कोरोना महामारी में काम करने से किया इंकार, राजस्व लेखपाल पर FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 11:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर