लाइव टीवी

लोकसभा चुनाव: अक्षय यादव ने कहा- मजबूरी में चाचा के खिलाफ लड़ रहा हूं चुनाव

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 23, 2019, 8:10 AM IST
लोकसभा चुनाव: अक्षय यादव ने कहा- मजबूरी में चाचा के खिलाफ लड़ रहा हूं चुनाव
शिवपाल यादव और अक्षय यादव (फाइल फोटो)

अक्षय यादव ने कहा कि भगवान कृष्ण ने कहा था जब युद्ध होता है तो धर्म को निभाया जाता है. आज की तारीख में चुनाव युद्ध है तो मैं अपना धर्म निभा रहा हूं वह अपना धर्म निभा रहे हैं.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर मतदान हो रही है. इसमें फिरोजाबाद सीट पर यादव परिवार के चाचा - भतीजा आमने सामने है. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार शिवपाल यादव अपने भाई रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. वोट डालने के बाद अक्षय यादव ने कहा कि भगवान कृष्ण ने कहा था जब युद्ध होता है तो धर्म को निभाया जाता है. आज की तारीख में चुनाव युद्ध है तो मैं अपना धर्म निभा रहा हूं वह अपना धर्म निभा रहे हैं.

अक्षय यादव ने बताया कि नामांकन के दिन मैं चाचा से मिला, उन्हें कहा कि मैं परिवार का छोटा हूं, मुझे आशीर्वाद दीजिए आप परिवार के बड़े हैं, तो उन्होंने कहा कि 23 तारीख तक कोई रिश्ता नाता नहीं है. इसके बाद मुझे मजबूरी में चाचा के खिलाफ चुनाव लड़ना पड़ रहा है. रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव ने कहा कि आज अच्छा मतदान हो यही हमारी कोशिश है, गठबंधन ने यूपी में बढ़त बनाई है और फिरोजाबाद से बड़े मार्जिन से हम जीतेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद ने पहले भी मुझे सांसद बनाया था, आगे भी बनाएगी.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए 14 राज्यों की 117 सीटों पर मतदान जारी है. तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश की 10, गुजरात की सभी 26, बिहार की 5, केरल की सभी 20 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. यूपी में आज मुलायम सिंह की परंपरागत सीट मैनपुरी, धर्मेंद्र यादव की सीट बदायूं, पीलीभीत में वोटिंग हो रही है.

ये भी पढ़ें -

चुनावी शोरगुल के बीच कहां लापता हो गई फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची?

सिद्धू बोले- मच्छर को कपड़े पहनाना, मोदी से सच बुलवाना असंभव

लोकसभा चुनाव: वरुण गांधी ने मुस्लिमों से कहा- वोट नहीं दोगे तब भी काम ले लेनाएक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 23, 2019, 8:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर