फिरोजाबाद: फूड प्वाइजनिंग से 50 से ज्यादा बाराती हुए बीमार

बता दें कि उस्मानपुर निवासी मुनीश की बेटी की शादी थी. शादी में दोनों और से खुशी का माहौल चल रहा था. बारातियों ने जैसे ही दावत खायी, उसके बाद एक के बाद एक बीमार होने लगे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 22, 2018, 11:09 AM IST
फिरोजाबाद: फूड प्वाइजनिंग से 50 से ज्यादा बाराती हुए बीमार
बीमार बाराती की फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 22, 2018, 11:09 AM IST








Loading...






फिरोजाबाद के सिरसागंज इलाके के उस्मानपुर गांव में गुरुवार की रात एक बारात में फूड प्वाइजनिंग होने से 50 से ज्यादा बाराती बीमार हो गए. मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. आनन-फानन में सभी बारातियों को इलाज के लिए एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां 5 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

बता दें कि उस्मानपुर निवासी मुनीश की बेटी की शादी थी. शादी में खुशी का माहौल चल रहा था. बारातियों ने जैसे ही दावत खायी, उसके बाद बाराती एक-एक करके बीमार होने लगे. उल्टियां, दस्त होने के साथ हालत बिगड़ने लगी. आनन-फानन में सभी बारातियों के बीमार होने से लड़की पक्ष भी हैरत में पड़ गए.

जिला अस्पताल पहुंचते बाराती


सभी बीमार बारातियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद सब इस सोच में हैं कि आखिर खाने में ऐसा क्या मिला था जिसकी वजह से सब बीमार हो गये. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. हालांकि सब फूड प्वायजनिंग का शिकार बताये जा रहे हैं बाकी उपचार से सबकी हालत में सुधार भी हो रहा है.

यह भी पढ़ें:

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ISupportVikasMishra, पासपोर्ट अधिकारी के समर्थन में आए लोग

राजभर के MLA ने दी बीजेपी को मानहानि की धमकी, कहा- दलित हूं इसलिए हुआ अपमान

जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाजी का 'UP कनेक्शन', रोजगार के नाम पर ऐसे गुमराह होते थे युवा

हापुड़: लाश घसीटते हुए तस्वीर वायरल होने के बाद UP पुलिस ने मांगी माफी










Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर