फिरोजाबाद में दौड़ती बाइक बनी आग का गोला, टला बड़ा हादसा

साल 2011 में ताड़मेटला गांव में आग लगा दी गई थी. (प्रतीकात्मक फोटो)

जहां चलती हुई बाइक में अचानक आग लग गई. बाइक में आग लगती देख चालक के होश उड़ गए. उसने बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई. जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने चालक हो उठाया और आग बुझाने की कोशिश की.

  • Share this:
    फिरोजाबाद. फिरोजाबाद (Firozabad) जनपद में सोमवार रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां देखते ही देखते अचानक एक दौड़ती हुई बाइक में आग लग गई. राहगीरों ने बाइक चालक को आग की सूचना दी जिसके बाद आनन फानन में उसने बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई. मौके पर मौजूद लोगों व बाइक चालक ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन वह आग पर काबू नहीं पा सके और बाइक जलकर खाख हो गई.

    घटना उत्तर कोतवाली के एसपी सिटी ऑफिस के पास की है. जहां चलती हुई बाइक में अचानक आग लग गई. बाइक में आग लगती देख चालक के होश उड़ गए. उसने बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई. जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने चालक हो उठाया और आग बुझाने की कोशिश की.

    लेकिन बाइक देखते ही देखते आग का गोला बन गई और जलकर खाख हो गई. वहीं बाइक में आग जलती देख चालक घबरा गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी और राहगीरों ने आग पर काबू पाया.

    इनपुट-अरविंद शर्मा

    ये भी पढ़ें:

    फतेहपुर में रिश्ते के चाचा ने किया 6 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.