लाइव टीवी

फिरोजाबाद में दौड़ती बाइक बनी आग का गोला, टला बड़ा हादसा
Firozabad News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 21, 2020, 12:09 PM IST
फिरोजाबाद में दौड़ती बाइक बनी आग का गोला, टला बड़ा हादसा
फिरोजाबाद में दौड़ती बाइक बनी आग का गोला (प्रतीकात्मक फोटो)

जहां चलती हुई बाइक में अचानक आग लग गई. बाइक में आग लगती देख चालक के होश उड़ गए. उसने बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई. जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने चालक हो उठाया और आग बुझाने की कोशिश की.

  • Share this:
फिरोजाबाद. फिरोजाबाद (Firozabad) जनपद में सोमवार रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां देखते ही देखते अचानक एक दौड़ती हुई बाइक में आग लग गई. राहगीरों ने बाइक चालक को आग की सूचना दी जिसके बाद आनन फानन में उसने बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई. मौके पर मौजूद लोगों व बाइक चालक ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन वह आग पर काबू नहीं पा सके और बाइक जलकर खाख हो गई.

घटना उत्तर कोतवाली के एसपी सिटी ऑफिस के पास की है. जहां चलती हुई बाइक में अचानक आग लग गई. बाइक में आग लगती देख चालक के होश उड़ गए. उसने बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई. जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने चालक हो उठाया और आग बुझाने की कोशिश की.

लेकिन बाइक देखते ही देखते आग का गोला बन गई और जलकर खाख हो गई. वहीं बाइक में आग जलती देख चालक घबरा गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी और राहगीरों ने आग पर काबू पाया.

इनपुट-अरविंद शर्मा

ये भी पढ़ें:

फतेहपुर में रिश्ते के चाचा ने किया 6 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 12:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर