लाइव टीवी

गोलगप्पे खा रही महिलाओं से बीच बाजार हुई छेड़छाड़, विरोध करने पर भाई को पीटा

Arvind Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 30, 2019, 10:25 AM IST
गोलगप्पे खा रही महिलाओं से बीच बाजार हुई छेड़छाड़, विरोध करने पर भाई को पीटा
गोलगप्पे खा रही महिलाओं के साथ छेड़खानी (प्रतीकात्मक फोटो)

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों मनचलों को हिरासत में ले लिया और मामले को शांत कराया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. महिलाएं या फिर उनके परिजन जो भी शिकायत लिखकर देंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) में मनचलों के सरेआम महिलाओं से छेड़छाड़ (Molestation) करने का मामला सामने आया है. जब महिला के साथ आए युवक ने इसका विरोध किया तो मनचलों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो मनचलों को हिरासत में ले लिया. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि महिलाएं बाजार में गोलगप्पे खा रही थीं. तभी वहां खड़े मनचलों ने उनपर अश्लील कमेंट करना शुरू कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, मामला उत्तर कोतवाली थाना क्षेत्र के कंपनी बाग चौराहे की है. यहां कुछ महिलाएं और उनके परिजन एक जगह रुक कर गोलगप्पे खा रहे थे. बताया जा रहा है कि इस दौरान वहां खड़े मनचलों ने महिलाओं पर अश्लील फब्तियां कसनी शुरू कर दी. इस पर एक महिला के भाई ने मनचलों को ऐसा करने से रोका तो वो उग्र हो गए. उन्होंने युवक के साथ मारपीट कर दी. सूत्रों के अनुसार, दोनों के बीच काफी देर तक सड़क पर गुत्थम-गुत्थी होती रही. इससे वहां कुछ समय के लिए अफरा-तफरी फैल गई.

मौके पर भगदड़ मच गई
मामला बीच बाजार होने के करण वहां भगदड़ मच गई. इस दौरान किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों मनचलों को हिरासत में ले लिया और मामले को शांत कराया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. महिलाएं या फिर उनके परिजन जो भी शिकायत लिखकर देंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट- अरविंद शर्मा)

ये भी पढ़ें- 

महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री कौन: CM पद के लिए BJP और शिवसेना के बीच 'पोस्टर वार'
Loading...

फडणवीस का शिवसेना को जवाब- कोई 50-50 नहीं, पांच साल मैं ही रहूंगा मुख्यमंत्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 8:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...