लाइव टीवी

फिरोजाबाद: खेलते समय पानी के टब में गिरा एक साल का बच्चा, डूबने से मौत

Arvind Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 13, 2019, 4:51 PM IST
फिरोजाबाद: खेलते समय पानी के टब में गिरा एक साल का बच्चा, डूबने से मौत
बच्चे की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है.

जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त बच्चे की मां और परिवार की अन्य महिलाएं घर में ही मौजूद थीं. मां कुछ काम कर रही थी और बेटा प्रांशु खेल रहा था. इस दौरान बच्चा खेलते-खेलते अचानक पानी से भरे टब में गिर गया. काफी देर तक मां की उसपर नजर नहीं गई. कुछ समय बाद जब घरवालों ने प्रांशु को खोजा तो वो टब में पड़ा मिला.

  • Share this:
फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद जिले (Firozabad District) में एक साल के मासूम बच्चे की पानी के टब (Water Tub) में डूबने से मौत (Death) हो गई. यह हादसा तब हुआ जब बच्चा घर में खेल रहा था. परिजन बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्चे की मौत से घर मे कोहराम मचा हुआ है. यह घटना फिरोजाबाद जिले के नसीरपुर थाना क्षेत्र के गांव अतापुर की है, जहां एक साल का प्रांशु सबमर्सिबल पंप के पास रखे पानी के टब में गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त बच्चे की मां और परिवार की अन्य महिलाएं घर में ही मौजूद थीं. मां कुछ काम कर रही थी और बेटा प्रांशु खेल रहा था. इस दौरान बच्चा खेलते-खेलते अचानक पानी से भरे टब में गिर गया. काफी देर तक मां की उसपर नजर नहीं गई. कुछ समय बाद जब घरवालों ने प्रांशु को खोजा तो वो टब में पड़ा मिला.

मां और अन्य महिलाओं के शोर मचाने पर आस-पास के लोग वहां पहुंचे और वो बच्चे को लेकर आनन-फानन में शिकोहाबाद के संयुक्त अस्पताल पहुंचे. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

करीब 7-8 मिनट तक प्रांशु टब में गिरा रहा

नन्हे प्रांशु की मौत के बाद घर में मातम का माहौल है. बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक के चाचा ने बताया कि यह घटना सुबह लगभग सात बजे की है. महिलाएं घर के कामकाज में व्यस्त थीं. तभी बच्चा खेलते-खेलते आया और अचानक टब में गिर गया. जिससे उसकी मौत हो गई. करीब 7-8 मिनट तक प्रांशु टब में गिरा रहा. इसके बाद प्रांशु की चाची ने उसे देखा तो शोर मचाया. इसके बाद घरवाले उसे फौरन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:

VIDEO: देखिए जब दंगाईयों को खदेड़ने के लिए लाठी पर सवार हुई यूपी की घुड़सवार पुलिस...

बीजेपी नेता के बेटे की हत्या: अमेठी डीएम ने मृतक के PCS भाई को कॉलर पकड़कर खींचा, मचा बवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 4:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...