तीन साल बाद जेल से रिहा हुआ पाकिस्तानी युवक, इस मामले में मिली थी सजा

6 फरवरी 2016 को पुलिस ने पाकिस्तानी युवक को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. बाद में कोर्ट ने उसे तीन साल की कैद और दो हजार रुपए जुर्माना की सजा सुनाई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 12, 2019, 11:07 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 12, 2019, 11:07 PM IST
उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद की जिला जेल में तीन साल की सजा काटने के बाद पाकिस्तानी युवक को रिहा कर दिया गया. रिहाई के बाद फिरोजाबाद पुलिस ने उसका मेडिकल कराया. इसके बाद रविवार को फिरोजाबाद पुलिस पाकिस्तानी युवक को लेकर अटारी बॉर्डर के लिए रवाना हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान के सिंध प्रांत का रहने वाला इरशाद खान पुत्र मोहम्मद अब्दुल लतीफ खान तीन माह के वीजा पर यहां आया था. वीजा की अवधि खत्म होने के बाद भी वो यहां रह रहा था. 5 फरवरी 2016 को पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

6 फरवरी 2016 को पुलिस ने पाकिस्तानी युवक को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. बाद में कोर्ट ने उसे तीन साल की कैद और दो हजार रुपए जुर्माना की सजा सुनाई, जो अप्रैल माह में पूरी हो गई थी. इरशाद दो हजार रुपए जुर्माना अदा नहीं कर पाया. इसलिए उसे एक माह की कैद और काटनी पड़ी थी.

एलआईयू इंस्पेक्टर आरएस मीणा ने बताया कि इरशाद को तीन साल एक माह की सजा हुई थी. सजा की अवधि खत्म होने के बाद दूतावास संबंधित कागजी कार्रवाई हो गई. रविवार को इरशाद का मेडिकल कराया गया. इसके बाद स्थानीय अभिसूचना इकाई और स्थानीय पुलिस इरशाद को लेकर अटारी बॉर्डर के लिए रवाना हो गई. इरशाद पाकिस्तान के सिंध प्रांत का रहने वाला है.

(रिपोर्ट- अरविंद शर्मा)

ये भी पढ़ें-

सभा में दो घंटे लेट पहुंचे राज बब्बर हुए नाराज, सेल्फी ले रहे युवक को दिया धक्का
Loading...

पत्‍नी के बाद पति ने तोड़ा दम, एक ही चिता पर अंतिम संस्कार

तेजस्वी का खुला खत, बिहारवासियों की पहनाई एक-एक माला, एक-एक नारे का है मुझ पर ऋण

10 साल बाद हॉस्पिटल को मिली लापरवाही की सजा, चुकाने होंगे 20 लाख

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 12, 2019, 11:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...