लाइव टीवी

रोडवेज बस में आपस में भिड़े यात्री, एक की नीचे गिरने से टांग टूटी

News18Hindi
Updated: December 3, 2019, 6:40 AM IST
रोडवेज बस में आपस में भिड़े यात्री, एक की नीचे गिरने से टांग टूटी
रोडवेज बस में सवार कुछ यात्री मामूली सी बातचीत में आपस में भिड़ गए. (प्रतीकात्मक फोटो)

इटावा के जसबंत नगर में रहने वाले दो युवक जो आपस में करीबी दोस्त हैं. ये लोग रोडवेज की एक बस में बैठकर फ़िरोज़ाबाद की तरफ आ रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2019, 6:40 AM IST
  • Share this:
फ़िरोज़ाबाद. कई बार सड़क चलते होने वाली छोटी-छोटी बातें जिंदगी में बड़ी नुकसानदेह साबित हो जाती हैं. अगर इनको मौका रहते न सुलझाया जा तो कई बार जान पर भी बन आती है. ऐसा ही कुछ दो युवकों के साथ हुआ है.दरअसल सिरसागंज इलाके में रोडवेज बस में सवार कुछ यात्री मामूली सी बातचीत (Dispute) में आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट करने लगे. मारपीट इतनी खतरनाक मोड़ पर पहुंत गई कि एक युवक बस से नीचे गिर गया, जिसमें उसकी एक टांग टूट गई.

क्या है पूरा मामला
इटावा के जसबंत नगर में रहने वाले दो युवक जो आपस में करीबी दोस्त हैं. ये लोग रोडवेज की एक बस में बैठकर फ़िरोज़ाबाद की तरफ आ रहे थे. सिरसागंज थाना क्षेत्र में गुराऊ टोल प्लाजा के पास इनका किसी दूसरे यात्री से विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढञ गया कि मारपीट होने लगी, इस बीत मारपीट के दौरान जसबंत नगर निवासी एक युवक बस से नीचे गिर गया, जिसमें युवक की एक टांग टूट गई.

इस बात की जानकारी जैसे ही उसके दोस्त को हुई रास्ते में उसने बस रुकवाई और अपने दोस्त को शिकोहाबाद के अस्पलात इलाज के लिए लेकर गया. यहां पर युवक ने घायल के परिजनों को फोन कर अस्पताल में बुला लिया. अस्पताल पहुंचे घायल के परिजनों ने घायल के दोस्त को ही पीट दिया. उनका कहना था उसकी इस हालत के लिए उसका दोस्त ही जिम्मेदार है.

परिजनों का क्या है आरोप
घायल के परिजनों को कहना है कि उसकी हालत उसके दोस्त की वजह से ही ऐसी हुई है, क्योंकि घायल उसके साथ रहकर बिगड़ चुका है. परिजनों का आरोप है कि मेरे बेटे को एक युवक बिगाड़ रहा है और झगड़ के लिए उकसाता रहता है. इसके चलते ही वह घायल हुआ है.

ये भी पढ़ें- निर्भया के गुनहगारों को फांसी न मिलने से बढ़ा रेपिस्टों का मनोबल: निर्भया के दादा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 6:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर