नरेंद्र मोदी के फैन ने छोड़ा खाना, बोला- दोबारा PM नहीं बने तो कर लूंगा आत्महत्या

भोला सिंह की इस हठधर्मिता की चर्चा पूरे गांव में है. उसे देखने के लिए गांव में बड़ी तादाद में लोग जुट रहे हैं.

News18 Uttarakhand
Updated: May 15, 2019, 8:03 PM IST
नरेंद्र मोदी के फैन ने छोड़ा खाना, बोला- दोबारा PM नहीं बने तो कर लूंगा आत्महत्या
पीएम मोदी के इस फैन ने किया ऐलान
News18 Uttarakhand
Updated: May 15, 2019, 8:03 PM IST
लोकसभा चुनाव अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. सातवें चरण के तहत 19 मई को वोटिंग होगी और नतीजे 23 मई को आएंगे. इन नतीजों का जितना इंतजार नेताओं को है उतना ही उनके फैन्स को भी. उत्‍तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी का एक ऐसा ही फैन है, जिसकी पीएम के लिए दीवानगी को लेकर गांव वाले भी अचंभे में हैं.

दरअसल, गांव हिमांयुपुर के भोला सिंह ने फिरोजाबाद में तीसरे चरण के मतदान के बाद मौनव्रत रख लिया. जब सभी ने उससे जानना चाहा तो परिवार ने बताया कि नरेंद्र मोदी की जीत तक वह मौन ही रहेगा. भोला सिंह का कहना है कि अगर मोदी फिर से पीएम नहीं बने तो आत्महत्या कर लेगा. युवक की इस हठधर्मिता के चर्चे पूरे गांव में है. कोई उसे नरेंद्र मोदी के लिए दीवना बता रहा है तो कोई इसे उसका पागलपन कह रहा है.



भोला सिंह चक कारखाने में मजदूर हैं. उसके जिले में 23 अप्रैल को मतदान हुआ था. इसके बाद से वो मौन है. परिजनों का दावा है कि खाने का भी त्याग कर दिया है. सिर्फ जल और दूध का सेवन कर रहा है. युवक का संकल्प है कि मोदी नहीं जीते तो आत्महत्या कर लेगा.

माया-अखिलेश के लिए मुसीबत बनी ये सीट, रेप आरोपी के मांगना पड़ रहा है वोट

परिजनों का कहना है कि उन्होंने भोला को काफी समझाने का काफी प्रयास किया है, लेकिन भोला नहीं माना. उसका कहना है कि वह मौनव्रत पर तब तक रहेगा जब तक कि मोदी दोबारा नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनते. जब गांव के लोगों को ये पता लगा तो युवक को देखने वालों की भीड़ जुट गई.

प्रियंका के रोड शो के दौरान हंगामा, कांग्रेस विरोध में नारे लगाने वाले को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार