लाइव टीवी

पूर्व मंत्री अशोक यादव पर लगा दुकानदार से मारपीट का आरोप, घटना CCTV में कैद
Firozabad News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 12, 2019, 10:55 AM IST
पूर्व मंत्री अशोक यादव पर लगा दुकानदार से मारपीट का आरोप, घटना CCTV में कैद
सीसीटीवी फुटेज

पूर्व मंत्री अशोक यादव पर आरोप है कि एक दुकान को खाली कराने के लिए उन्होंने पत्थर व्यापारी को जमकर पीटा. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पूर्व मंत्री अशोक यादव और उनके सुरक्षाकर्मियों पर एक दुकानदार के साथ मारपीट करने, धमकी और दबंगई करने का आरोप लगा है. पूर्व मंत्री पर आरोप है कि वे एक दुकान को खाली कराना चाहते हैं इसलिए उन्होंने पत्थर व्यापारी को जमकर पीटा. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. मामले में आशोक यादव के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक व्यापारी का नाम अंकित अग्रवाल है. उसकी शिकोहाबाद में स्टेशन रोड पर पत्थर की दुकान है. यह दुकान पूर्व मंत्री अशोक यादव के आवास के पास है. अंकित की मानें तो पूर्व मंत्री उसकी दुकान खाली कराना चाहते हैं इसलिए वह उस पर काफी समय से दबाव बना रहे हैं. व्यापारी का कहना है कि पूर्व मंत्री और उनके सुरक्षाकर्मियों ने दुकान से बाहर खींचकर उसकी जमकर पिटाई कर डाली. अंकित की पिटाई का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया.

इसके बाद अंकित कुछ व्यापारियों के साथ सोमवार को थाने पहुंचा और उसने पूर्व मंत्री अशोक यादव को नामजद कर उनके अज्ञात सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ थाना शिकोहाबाद में तहरीर दी है. सीओ शिकोहाबाद का कहना है कि इस मामले में पूर्व मंत्री के खिलाफ विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें- प्रियंका गांधी के विरोध में वाराणसी में लगे पोस्टर, लिखा- 'आ रही हूं यूपी लूटने'

वहीं, पूर्व मंत्री अशोक यादव का कहना है कि उन्होंने पत्थर खरीदने के लिए व्यापारी को डेढ़ लाख रुपये दिए थे. लेकिन दुकानदार न तो पैसा ही वापस कर रहा है और ना ही पत्थर दे रहा है. पैसा न वापस करना पड़े इसलिए ऐसे आरोप लगा रहा है.

ये भी पढ़ें-

रॉबर्ड वाड्रा ने FB पर लिखी भावुक पोस्ट, 'हम प्रियंका को देश के हवाले करते हैं'प्रियंका के रोड शो में राहुल गांधी ने लहराया राफेल का कटआउट

ट्विटर पर आते ही प्रियंका गांधी की धूम, कुछ मिनटों में हुए 28 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2019, 10:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर