लाइव टीवी

फर्जी किन्नर बनकर करता था ट्रेनों में उगाही, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 27, 2019, 1:00 PM IST
फर्जी किन्नर बनकर करता था ट्रेनों में उगाही, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार
फर्जी किन्नर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. (वीडियो ग्रैब)

दिल्ली-कानपुर रेल मार्ग (Delhi-Kanpur Rail route) पर कुछ लोग नकली किन्नर बनकर ट्रेनों में चढ़ जाते हैं और यात्रियों से अवैध उगाही करते हैं.

  • Share this:
फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) में राजकीय रेलवे पुलिस (Railway police) के हत्थे एक ऐसा सख्स चढ़ा है जो खुद को किन्नर बताकर अपने साथियों के साथ ट्रेनों में यात्रियों से अवैध उगाही करता था. पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है, जबकि उसके साथियों की तलाश जारी है. फिरोजाबाद की राजकीय रेलवे पुलिस ने इस शख्‍स को यात्रियों की शिकायत के बाद हिरासत में लिया है. पुलिस को देखकर इसके अन्य साथी फरार हो गए. पुलिस इनकी तलाश में जुटी है.

आपको बता दें कि दिल्ली-कानपुर मार्ग पर कुछ लोग नकली किन्नर बनकर ट्रेनों में चढ़ जाते हैं और यात्रियों से अवैध उगाही करते हैं. यात्रियों से 50 रुपये तक की उगाही की जाती है और जो लोग इन्हें आसानी ने रुपए नहीं देते हैं, उनके साथ मारपीट की जाती है. इनके और साथी भी इकट्ठा होकर आ जाते हैं जो मारपीट कर यात्रियों में दहशत पैदा करते हैं. फिर अन्य यात्री इन्हें खुद ही पैसा दे देते हैं.



बता दें कि हापुड़ में बदमाशों ने छोटी दीपावली के दिन एक घर का चिराग बुझा दिया था. लूट का विरोध करने पर बदमाश सगे भाइयों पर गोलियां बरसा दीं. इससे एक भाई की मौत हो गई. वहीं, दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem)  के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी. वहीं, घायल का इलाज पास के अस्पताल में चल रहा है. हालांकि, अभी तक किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें-  

गोरखपुर खाद कारखाना में लगा देश का सबसे ऊंचा प्रीलिंग टॉवर

मातम में बदली दिवाली की खुशियां, करंट लगने से मां-बेटी और बहू की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 10:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...