लाइव टीवी

फिरोजाबाद: साइड नहीं दी तो रोडवेज बस के ड्राइवर को मार दी गोली

Arvind Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 12, 2019, 7:49 PM IST
फिरोजाबाद: साइड नहीं दी तो रोडवेज बस के ड्राइवर को मार दी गोली
रोडवेज़ के घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

फिरोजाबाद (Firozabad) में साइड न देने को लेकर कुछ युवकों ने रोडवेज बस (Roadways Bus) के चालक को गोली मार दी. गोली, बस चालक (Driver) की पीठ को रगड़ते हुए निकल गई है, ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
फिरोजाबाद. यूपी के फिरोजाबाद (Firozabad) जनपद में बाइक सवार (Biker) कुछ युवकों ने रोडवेज बस (UP Roadways) से साइड न मिलने पर फायरिंग कर दी. जिससे रोडवेज बस चालक (Driver) घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद आरोपी बाइक सवार फरार हो गए. बताया यह जा रहा है कि रोडवेज बस चालक का कार सवारों से साइड न देने पर विवाद हुआ था. इसी विवाद के चलते कार सवारों ने बाइक सवार अपने साथियों से कह कर बस को रुकवा लिया. जहां पहले बस चालक को नीचे खींच लिया और जमकर पीटा उसके बाद फायरिंग (Firing) कर दी. गोली बस चालक की पीठ को रगड़ते हुए निकल गई.

साइड नहीं देने पर गोली मार दी
रोडवेज बस के ड्राइवर का नाम धर्मेंद्र है. वह इटावा जनपद के बकेवर क्षेत्र के रहने वाले हैं. धर्मेंद्र गाड़ी लेकर औरैया जा रहा था कि रास्ते मे एक कार ने रोडवेज की बस को ओवरटेक करने की कोशिश की, लेकिन चालक ने साइड नहीं दी. इस बात को लेकर कार सवारों और बस चालक के बीच कहासुनी भी हुई. बताया जा रहा है कि बस सिरसागंज क्षेत्र में गांव गुराऊ के पास पहुंची तभी बाइक सवार कुछ युवक वहां आ गए और उन्होंने बस रुकवाकर चालक धर्मेंद्र को नीचे खींच लिया. उसके बाद उन लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और फायरिंग करते हुए निकल भागे. भागते हुए बाइक सवारों द्वारा की गई फायरिंग में गोली चालक धर्मेंद्र की पीठ को रगड़ते हुए निकल गई.

इलाके में सनसनी

घटना से सवारियों में अफरा तफरी मच गई. आनन फानन में पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चालक का सिरसागंज के अस्पताल में डॉक्टरी परीक्षण कराया. दिन दहाड़े हाइवे पर रोडवेज बस चालक के साथ हुई इस घटना से इलाके में सनसनी मची हुई है.

ये भी पढ़ें -

106 खंभों और पांच प्रवेश द्वार के साथ ही दो मंजिला होगा अयोध्या में बनने वाला राम मंदिर
Loading...

बाबरी मस्जिद के मुद्दई इकबाल अंसारी ज़मीन लेने के लिए तैयार, बनवाएंगे स्कूल और अस्पताल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 6:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...