फिरोजाबाद में RSS कार्यकर्ता की हत्या: परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, मुआवजे की मांग

अपर जिलाधिकारी अतुल सिंह ने परिजनों को भरोसा दिलाया है कि पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 4, 2018, 2:05 PM IST
फिरोजाबाद में RSS कार्यकर्ता की हत्या: परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, मुआवजे की मांग
मृतक संघ कार्यकर्ता संदीप शर्मा
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 4, 2018, 2:05 PM IST
फिरोजाबाद में मंगलवार रात आरएसएस कार्यकर्ता संदीप शर्मा की हत्या मामले में हत्यारे अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. हालांकि, परिजनों की तहरीर के आधार पर दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. उधर परिजनों ने संदीप के शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है और प्रशासन से मुआवजे की मांग की है.

वहीं, मौके पर पहुंचे अपर जिलाधिकारी अतुल सिंह ने परिजनों को भरोसा दिलाया है कि पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी. उन्होंने कहा कि परिवार को किसान दुर्घटना बीमा योजना का लाभ दिलाया जाएगा. साथ ही मुख्यमंत्री राहत कोष से मुआवजे के लिए संस्तुति की जा रही है. मृतक की पत्नी को आवास और नौकरी भी पात्रता के आधार पर दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: मातम में बदली खुशियां, शादी से ऐन पहले दूल्हे पर फेंका एसिड

दूसरी तरफ अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने कहा कि मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. इस हत्याकांड का खुलासा जल्द ही किया जाएगा.

बता दें कि मंगलवार रात को अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने उत्तर थाना क्षेत्र के कोटला रोड पर संघ कार्यकर्ता संदीप शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी थी. संदीप शर्मा खाना खाने के बाद टहलने के लिए जैसे ही घर से बाहर निकले, पहले से घात लगाकर बैठे अपाचे सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. संदीप को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर