फिरोजाबाद: RSS कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, लोगों में आक्रोश

थाना उत्तर के दयालनगर निवासी संदीप शर्मा (32) पुत्र स्वर्गीय हरिश्चंद्र शर्मा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के महानगर पर्यावरण प्रमुख थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 4, 2018, 10:30 AM IST
फिरोजाबाद: RSS कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, लोगों में आक्रोश
गोली लगने से घायल संदीप शर्मा को अस्पताल ले जाते परिजन
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 4, 2018, 10:30 AM IST
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में मंगलवार रात को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता संदीप शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाइक सवार हमलावरों ने आरएसएस कार्यकर्ता को उस वक्त गोली मारी, जब वह घर के बाहर टहल रहे थे. हत्या के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया. आनन-फानन में गोली लगने से घायल संदीप शर्मा को परिजन जिला अस्पताल ले गए, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें प्राइवेट हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. बीजेपी और हिन्दूवादी संगठनों के लोग भी अस्पताल पहुंच गए. थाना उत्तर के दयालनगर निवासी संदीप शर्मा (32) पुत्र स्वर्गीय हरिश्चंद्र शर्मा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के महानगर पर्यावरण प्रमुख थे.

यह भी पढ़ें: मातम में बदली खुशियां, शादी से ऐन पहले दूल्हे पर फेंका एसिड

बताया जा रहा है खाना खाने के बाद संदीप पवन मेडिकल वाली गली में टहल रहे थे. वह जैसे ही घर की ओर मुड़े तभी पीछे से सफेद कलर की अपाचे सवार बदमाशों ने संदीप पर फायरिंग की. गोली संदीप की पीठ में लगी और वे मौके पर ही गिर गए. फायरिंग की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़े. घायल संदीप को उपचार के लिए सरकारी ट्रामा सेंटर लाए. हालत गंभीर होने के कारण उन्हें प्राइवेट यूनिटी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

सूचना मिलते ही एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह व सीओ सिटी डॉ.अरुण कुमार सिंह कई थानों की फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए. पुलिस हत्या की वजहों को तलाशने में जुटी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर