फिरोजाबाद: बदमाशों ने RSS कार्यकर्ता को मारी गोली, आगरा रेफर

आनन-फानन में गोली लगने से घायल बृजेश शर्मा को स्थानीय लोग जिला अस्पताल ले गए, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से डाॅक्टरों ने उन्हें आगरा रेफर कर दिया.

Arvind Sharma
Updated: July 7, 2018, 6:55 AM IST
फिरोजाबाद: बदमाशों ने RSS कार्यकर्ता को मारी गोली, आगरा रेफर
घायल आरएसएस कार्यकर्ता
Arvind Sharma
Updated: July 7, 2018, 6:55 AM IST
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में शुक्रवार रात को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता बृजेश शर्मा की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. बाइक सवार हमलावरों ने आरएसएस कार्यकर्ता को उस वक्त गोली मारी, जब वह अपनी दुकान बंद करके घर जा रहे थे. घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया. आनन-फानन में गोली लगने से घायल बृजेश शर्मा को स्थानीय लोग जिला अस्पताल ले गए, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से डाॅक्टरों ने उन्हें आगरा रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें: फिरोजाबाद: RSS कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, लोगों में आक्रोश

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. बीजेपी और हिन्दूवादी संगठनों के लोग भी अस्पताल पहुंच गए. थाना मठसेना के कनेटा गांव निवासी बृजेश शर्मा (40)  राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से जुड़े हुए है. बताया जा रहा है बृजेश शर्मा अपनी दुकान बंद करके घर जा रहे थे. इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने बृजेश पर फायरिंग की. गोली लगते ही वे मौके पर ही गिर गए. फायरिंग की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़े. घायल बृजेश को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेर पहुंचे, जहां डाॅक्टरों ने आगरा मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें: RSS कार्यकर्ता की हत्या: सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया मुआवजे का ऐलान

पुलिस के मुताबिक, घटना के पीछे गांव में जमीनी विवाद बताया जा रहा है. घायल संघ कार्यकर्ता के परिजनों ने गांव के ही 5 लोगों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. बता दें कि बीते 4 जुलाई को बदमाशों ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता संदीप शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें:

परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव के अधिकारियों ने पैर छू लिया आशीर्वाद, VIDEO वायरल

मिशन 2019: अपने 50% सांसदों का टिकट काट सकती है बीजेपी

युवती का आरोप शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, दिल भर गया तो 40 हजार में बेचा

 

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर