लाइव टीवी

सपा विधायक ने अदालत में किया आत्मसमर्पण

भाषा
Updated: March 5, 2018, 8:25 PM IST
सपा विधायक ने अदालत में किया आत्मसमर्पण
विधायक हरिओम यादव ने अदालत में किया आत्मसमर्पण

विधायक ने अपर सत्र न्यायाधीश आर पी सिंह की अदालत में अंतरिम जमानत याचिका भी दाखिल की थी लेकिन उसे नामंजूर कर उन्हें जेल भेज दिया गया.

  • Share this:
यूपी के सिरसागंज से सपा विधायक हरिओम यादव ने एक मामले में सोमवार को स्थानीय अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया. सरकारी वकील मोहम्मद आरिफ ने बताया कि यादव और उनके पुत्र विजय प्रताप उर्फ छोटू पर हत्या के प्रयास में साजिश रचने का आरोप है.  इस घटना में उनके समर्थक शिकोहाबाद थानाक्षेत्र के भंडारी गांव में जिला पंचायत चुनाव के समय नौ अक्तूबर 2015 को एक मकान में घुस गये थे और रमेश चंद को बेरहमी से पीटा था.

उन्होंने बताया कि स्थानीय अदालत ने जब विधायक और उनके बेटे को पेश होने का आदेश दिया तब वह उच्च न्यायालय और उच्चतम न्यायालय में अपील में गये लेकिन वहां से कोई राहत नहीं मिलने पर आज आत्मसमर्पण कर दिया.

विधायक ने अपर सत्र न्यायाधीश आर पी सिंह की अदालत में अंतरिम जमानत याचिका भी दाखिल की थी लेकिन उसे नामंजूर कर उन्हें जेल भेज दिया गया. विधायक ने आरोप लगाया कि भाजपा के इशारे पर उन्हें परेशान किया जा रहा था, इसलिए उन्होंने आत्मसमर्पण किया. उन्होंने बताया कि बेटा अस्वस्थ होने के कारण आज अदालत में पेश नहीं हो सका.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 5, 2018, 8:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...