फिरोजाबाद: बुलेट सवार शख्स ने मारी टक्कर फिर सड़क पर गिरे वृद्ध पर कई बार पटकी साइकिल, वीडियो वायरल

फिरोजाबाद: बीच सड़क वृद्ध को उसकी ही साइकिल से पीटता शख्स (Video Grab)

फिरोजाबाद: बीच सड़क वृद्ध को उसकी ही साइकिल से पीटता शख्स (Video Grab)

Firozabad: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक दबंग युवक ने सड़क पर एक वृद्ध की पिटाई कर दी. इसका वीडियो वायरल होने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 12:14 PM IST
  • Share this:
देवेद्र सिंह चौहान

फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) में एक दबंग युवक ने अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से वृद्ध की साइकिल में टक्कर (Accident) मार दी. सड़क पर गिरे वृद्ध ने जब इसका विरोध किया तो दबंग ने फिर साइकिल उठाकर कई बार वृद्ध पर पटक दी. पूर घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. पुलिस ने युवक की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ये घटना डॉ एके राजपूत हॉस्पिटल के सामने इटावा रोड थाना सिरसागंज की है. पता चला कि घटना गुरुवार शाम की है. जब एक नमन नाम के युवक की बुलेट बाइक से एक 55 बर्षीय अधेड़ टकरा गया. वीडियो में साफ दिख रहा है सड़क पर गिरे वृद्ध के पास युवक आता है और उसकी ही साइकिल उठाकर उस पर उठाकर पटक देता है. वह पीड़ित की पिटाई भी करता है. मौके पर भीड़ इकट्ठा हो जाती है लेकिन कोई भी युवक को नहीं रोकता है. इसके बाद युवक बड़े आराम से बाइक लेकर निकल जाता है.  इसके बाद पीड़ित की पिटाई भी की यह पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

देखिए सड़क पर दबंगई का वीडियो
Youtube Video


वीडियो वायरल होते ही एक्शन में आई पुलिस

इसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 5 धाराओं में आरोपी नमन के खिलाफ को गिरफ्तार कर लिया है. पता चला कि आरोपी अपने पिता की डेरी चलाता है.



firozabad naman
फिरोजाबाद: वृद्ध की सड़क पर पिटाई करने वाला शख्स नमन सलाखों के पीछे


किसी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा: एसपी

एसपी अजय पांडेय ने बताया कि एक वीडियो वायरल होता हुआ संज्ञान में आया. इसमें एक व्यक्ति वृद्ध व्यक्ति को पिटाई करता दिख रहा है. यही नहीं युवक उस वृद्ध की साइकिल भी उसी पर पटक दे रहा है. मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. युवक की पहचान कर उसे हिरासत में लिया गया है. उसके कृत्य के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज