आंखों के सामने डबल मर्डर देख जब खून से लथपथ घर से बाहर निकला मासूम...

फिरोजाबाद में गुरुवार को डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर एक सरकारी डॉक्टर की मां और छोटे भाई की पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. जिस इलाके में यह वारदात हुई, वहां घनी आबादी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 8, 2019, 4:40 PM IST
आंखों के सामने डबल मर्डर देख जब खून से लथपथ घर से बाहर निकला मासूम...
फिरोजाबाद में 3 साल के बच्चे की मौजूदगी में दिनदहाड़े डबल मर्डर से सनसनी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 8, 2019, 4:40 PM IST
फिरोजाबाद में गुरुवार को डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर एक सरकारी डॉक्टर की मां और छोटे भाई की पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. जिस इलाके में यह वारदात हुई, वहां घनी आबादी है. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए.

मौके पर पहुंची पुलिस ने दावा किया है कि घटना के संबंध में काफी सुराग हाथ लगे हैं. घर के बाहर लगे सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग को भी देखा जा रहा है. पुलिस अधीक्षक ने लूट की घटना से भी इनकार नहीं किया है. दिल-दहला देने वाली यह घटना रसूलपुर थाना क्षेत्र के नया रसूलपुर गली नंबर 4 की है, जहां रहने वाली शिव देवी और उनके बेटे की बहू रानी देवी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. घटना के वक्त रानी देवी का तीन साल का बेटा भी घर में मौजूद था. बदमाशों ने बच्चे के साथ कुछ नहीं किया लेकिन घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब लड़का खून से लथपथ होकर घर से बाहर निकला.

लड़के को खून से लथपथ होकर घर से निकलता देख लोग जब घर में गए तो घर के अंदर का नजारा देखकर लोगों की चीख ही निकल गई. घर के अंदर डॉक्टर एलके गुप्ता की मां शिव देवी और उनके छोटे भाई की पत्नी रानी का खून से लथपथ शव पड़ा था. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से बात कर घटना के जल्द खुलासे का भरोसा दिया है. एसएसपी की मानें तो घटना के बारे में सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग को भी देखा जा रहा है. एसएसपी ने लूट की घटना से इनकार नहीं किया है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक सीसीटीवी कैमरे में एक व्यक्ति को अंदर जाते हुए देखा रहा है, लेकिन वह बाहर नहीं निकलता दिख रहा है. कुल मिलाकर पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती इस बात को पता करने की है कि अखिर इस डबल मर्डर के पीछे वजह क्या है? ऐसे कई सवाल हैं जिनके जवाब भी पुलिस को तलाशने होंगे. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिग को भी जब्त कर लिया है. घनी आबादी वाले इस इलाके में दिनदहाड़े हुई इस वारदात से सनसनी फैल गई. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

(फिरोजाबाद से अरविंद शर्मा की रिपोर्ट) 
First published: August 8, 2019, 4:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...