फिरोजाबाद में बोले शिवपाल, नरेश अग्रवाल को बताया सपा के लिए कलंक

शिवपाल ने कहा कि वह पार्टी की कब्र खोदने का काम कर रहे हैं. ऐसे लोगों को जल्द से जल्द पार्टी से बाहर कर देना चाहिए अन्यथा ऐसे लोग पार्टी को फायदा नहीं बल्कि नुकसान पहुंचा देंगे.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 10, 2018, 10:38 AM IST
फिरोजाबाद में बोले शिवपाल, नरेश अग्रवाल को बताया सपा के लिए कलंक
सपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव की फोटो.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 10, 2018, 10:38 AM IST
फिरोजाबाद पहुंचे समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर सपा के राष्ट्रीय महासचिव नरेश अग्रवाल पर करारा हमला बोला है, उन्होंने कहा है कि नरेश अग्रवाल जैसे नेता सपा के लिए कलंक है. शिवपाल ने कहा कि वह पार्टी की कब्र खोदने का काम कर रहे हैं.  ऐसे लोगों को जल्द से जल्द पार्टी से बाहर कर देना चाहिए अन्यथा ऐसे लोग पार्टी को फायदा नहीं बल्कि नुकसान पहुंचा देंगे. जिसे नेताजी ने बुलंदियों तक पहुंचाया था. पार्टी में कुछ ऐसे लोग हैं जो पार्टी का नाश करने पर तुले हुए हैं.

नई पार्टी बनाने के सवाल पर कहा कि अभी इंतजार कीजिए, समय आने पर सब ठीक हो जाएगा. परिवार में विघटन के सवाल पर कहा हम सब एक हैं. उन्होंने कहा कि वह भाजपा से कभी गठबंधन नहीं करेंगे. वह समय का इंतजार कर रहे हैं उचित समय आने पर पार्टी बनाने का निर्णय लूंगा या फिर पार्टी के लिए ही काम करूंगा.

इस दौरान शिवपाल के साथ सपा के कई स्थानीय नेता भी मौजूद थे. शिवपाल ने प्रदेश सरकार के कामकाज के बारे में भी कुछ भी बोलने से मना कर दिया. उन्होंने बस इतना कहा कि जब वह कोई निर्णय ले लेगें, तभी कुछ बोलेंगे. वहीं 2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारी के बारे में शिवपाल ने जरूर कहा. उन्होंने कहा कि उनकी तैयारी चल रही है और वह जनता के बीच जा रहे हैं.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2018, 10:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...